Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के एई और जेई पेपर लीक प्रकरण में भी एसआईटी ने चार्जशीट कोर्ट में कि दाखिल, आरोपियों के अलावा अभ्यर्थियों के नाम भी शामिल।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के एई और जेई पेपर लीक प्रकरण में भी एसआईटी ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। जी हां आपको बता दें कि एसआईटी ने 96 आरोपियों के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें 21 आरोपियों के अलावा 75 अभ्यर्थियों के नाम शामिल किए गए हैं

बताया जा रहा है कि इससे पहले पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक प्रकरण में भी 60 आरोपियों के खिलाफ चार्ज शीट दाखिल की जा चुकी है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पेपर लीक प्रकरण में गिरफ्तार 21 आरोपियों के अलावा 75 अभ्यर्थियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर की गई है।

आपको बता दें कि जांच के दौरान एसआईटी ने 20.49 लाख की रिकवरी की है। जबकि आरोपी अनुराग के बैंक खाते में जमा 13.41 लाख की रकम फ्रीज कराई गई। वहीं,जेल में बंद निलंबित अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी की खरीदी गई करीब 35 लाख रुपये की ज्वेलरी भी बरामद की गई है।

Related posts

*Big Breaking- उत्तराखंड में यहां हादसे का शिकार हुआ पिकअप वाहन, 3 बच्चों की मौके पर ही मौत।

doonprimenews

निकाह समारोह में शामिल होने आई डेढ़ साल की बच्ची का शव पानी के टैंक में मिला।

doonprimenews

Uttarakhand :3800मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में अगले दो दिन तक बिगड़ा रहेगा मौसम, तेज बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment