Doon Prime News
nation

Big Breaking- BSF ने पाकिस्तानी ड्रोन समेत हेरोइन के दो पैकेट किए बरामद, बीएसएफ की गोली लगने से गिरा था जमीन पर

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Border Security Force (BSF) ने BOP Jodhewala के पास Pakistani drone समेत हेरोइन के 2 पैकेट बरामद किए हैं। कहा जा रहा है की ये ड्रोन बीएसएफ की गोली लगने से जमीन पर गिरा है।

बता दे की BSF Officers के मुताबिक कहा जा रहा है की BOP Jodhewala के पास खेत में Pakistani Dron गिरा हुआ है। जिस ड्रोन के साथ नीले रंग का बैग बंधा था। जिसमें पीले रंग की टेप से लिपटे 2 हेरोइन के पैकेट थे। हेरोइन का वजन 2 किलो आंका गया है। बताया जा रहा है कि ड्रोन BSF की गोली लगने से जमीन पर गिरा है। बता दें कि वही उससे पूर्व बुधवार को BOP Jagdish के पास से हेरोइन के 14 पैकेट मिले थे। इन्हें Pakistani तस्करों ने Indian border में लगे Tube Well के पास छिपा रखा था।

उधर, Pakistani से हेरोइन मंगवाने वाले दो तस्करों के खिलाफ Firozpur Sadar Police ने मामला दर्ज किया है। कुछ दिन पूर्व BSF को सरहद से हेरोइन मिली थी। जिस खेत से हेरोइन मिली थी वे दो किसानों के नाम पर है। जांच में पता चला कि ये दोनों Pakistan से हेरोइन मंगवाने का धंधा करते हैं।

साथ ही वही BSF के Inspector Anand Raj ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि सरहद से 460 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। ये हेरोइन उस खेत से मिली थी जिस पर किसान Bagicha Singh और Chhinda Singh निवासी गंदू किलचा खेती करते हैं। यहां से BSF को 460 ग्राम हेरोइन मिली थी। वही, जब बाद में तहकीकात की गई तो पता चला कि ये दोनों पाकिस्तानी तस्करों के संपर्क में हैं और उनसे हेरोइन मंगवाकर आगे सप्लाई करते हैं। जिसके बाद तुरंत Thana Sadar Police ने Bagicha Singh व Chhinda Singh के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts

Big Breaking- आरोपी नाना ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, आठ साल के नाती को नहर में दिया धक्का

doonprimenews

Gyanvapi Masjid survey में मिला अद्भुत शिवलिंग, हर हर महादेव के जयकारों से गूंज पड़ा पूरा परिसर

doonprimenews

अरुणाचल प्रदेश में शुक्रवार को सुबह बड़ा हादसा सिंगिंग गांव के पास एक सैन्य हेलिकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

doonprimenews

Leave a Comment