Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:कांग्रेस के साथ- साथ कई अन्य दलों को लगा झटका, ओबीसी वर्ग के नेताओं समेत कई समर्थकों ने ली भाजपा की सदस्यता

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता को लेकर नाराज कांग्रेस व अन्य दलों को भाजपा ने झटका दिया। पार्टी ने विरोधी दलों में सेंध लगाते हुए उसके ओबीसी वर्ग के नेताओं व उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दी। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दावा किया कि राहुल गांधी के बयान से नाराज होकर अन्य पिछड़ा वर्ग के नेता अपने दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।


जी हाँ, भट्ट के मुताबिक,उत्तरकाशी, चमोली, देहरादून व हरिद्वार जिले से कांग्रेस व विभिन्न दलों के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। भट्ट ने कहा कि ओबीसी समाज के अपमान पर न्यायालय द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद भी कांग्रेसी युवराज का अहंकार कम नहीं हो रहा है।


बता दें की पार्टी प्रदेश मुख्यालय में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष ने उत्तरकाशी के रवांई-बड़कोट व रुड़की, विकासनगर क्षेत्र से आए ओबीसी समाज और हरिद्वार, चमोली व देहरादून के सैकड़ों वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को फूल माला पहनाकर एवं गले में पटका डालकर पार्टी में शामिल किया। कार्यक्रम प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी व प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के संचालन में हुआ।

यह भी पढ़े –*आज 26मार्च से शुरू हुई पंतनगर से जयपुर के बीच नॉनस्टॉप फ्लाइट, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने किया शुभारंभ*


वहींकांग्रेस के प्रदेश महामंत्री व बड़कोट के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अतोल सिंह रावत, चमोली जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह, रुड़की नीरज कश्यप के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कश्यप समाज के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली। इनमें अक्षय प्रताप सिंह, योगेंद्र पाल सिंह, पवित्तर अरोड़ा, शौर्य प्रताप सिंह समेत कई अन्य कार्यकर्ता शामिल थे। उत्तरकाशी से शरद सिंह चौहान, रोहित रावत, कविता नाथ, विकास चौहान, राहुल रावत समेत कई अन्य लोग शामिल हुए।

Related posts

Dehradun वालो हो जाओ सावधान, घर में पालतू कुत्ता है तो जल्दी करवालो ये काम, वरना लगेगा भाई जुर्माना

doonprimenews

कम्युनिस्ट पार्टी पर लगा RSS Office में बम फेंकने का आरोप, पुलिस ने दी घटना की जानकारी।

doonprimenews

उत्तराखंड: थराली के एक ही गांव के परिवार के 5 लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत।

doonprimenews

Leave a Comment