Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड: थराली के एक ही गांव के परिवार के 5 लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत।

उत्तराखंड में रोजाना हादसों के मामले सामने आ रहे हैं यहां हादसों का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है हर दिन सड़कों पर कोहराम मच रहा है वहीं इस समय की एक बड़ी खबर देवप्रयाग क्षेत्र से सामने आ रही है बताया गया है कि व्यासी और तोता घाटी के बीच एक कार गहरी खाई में गिर गई है वहीं कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है यह सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं।

वहीं, इस हादसे में 25 साल की पिंकी 40 साल के प्रताप सिंह की पत्नी भागीरथी देवी प्रताप सिंह का बेटा और बेटा विजय और प्रताप सिंह की बेटी मंजू की मृत्यु की खबर सामने आई है पुलिस ने लोगों को खाई से निकाला है और रेस्क्यू में जुटी हुई है यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर तोता घाटी से आधे सफेद पहाड़ में हुआ है सुबह 6:30 बजे करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में कार गिर गई है बताया गया है कि सभी लोग शादी की खरीदारी करके ऋषिकेश से अपने गांव चमोली जा रहे थे।

यह भी पढ़े – अगर आप चाहते है की कैविटी का खतरा हमेशा रहे आपसे दातों से दूर, तो जरूर खाएं ये 2 फूड्स।

हादसे में मारे गए लोगों की सूचना कुछ इस प्रकार है
1-पिंकी उम्र 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली। वहीं, 2-प्रताप सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र देव सिंह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली।
3-विजय उम्र 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली और 4- मंजू पुत्री प्रताप सिंह उम्र 12 वर्ष ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली।

Related posts

स्टेज पर जयमाला की तैयारी के दौरान दूल्हे को लगी गोली, शादी में मची अफरा-तफरी का माहौल।

doonprimenews

BJP ने उत्तराखंड में घोषित किए अपने नए चेहरे, ऐसी बनी है टीम, यहां देखिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

सेल्फी ने ली जान ,मौत से परिजनों में मच गया कोहराम

doonprimenews

Leave a Comment