Doon Prime News
uttarakhand

कम्युनिस्ट पार्टी पर लगा RSS Office में बम फेंकने का आरोप, पुलिस ने दी घटना की जानकारी।

RSS Office

Kerala के Kannur District के पय्यानुर में RSS Office पर बम फेंकने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वही, Payyannur Police के अनुसार बताया जा रहा है की यह घटना आज सुबह हुई है, जिस हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। अभी आगे की जांच है जारी। बता दे की फिलहाल अभी इस घटना में किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं आई है। यह हमला किसने और किस इरादे से किया? फिलहाल इसकी कोई खबर सामने नहीं आई है। साथ ही Police हर स्तर से जांच कर रही है।

बता दे की विस्फोटक अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश की जा रही है। वही, Police द्वारा बताया गया कि RSS ने इस हमले के लिए Marxist Communist Party को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही CCTV फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है की RSS Office की चारदीवारी में कई धमाके हुए और कार्यालय की कई खिड़कियों को क्षतिग्रस्त होते देखा जा सकता है। गौरतलब है कि 30 June को माकपा के State Headquarters ‘AKG Center’ की एक दीवार पर बम फेंका गया था और Police अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है।

RSS Office

BJP द्वारा घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया गया।

वही, इस घटना पर BJP के Tom Vadakkan द्वारा टिप्पणी करते हुए लिखा गया कि यह चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण मामला है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति सामाजिक संगठनों पर बम फेंकने के स्तर तक बिगड़ गई है। यह नागरिक समाज में स्वीकार्य नहीं है। हालांकि, इससे पहले भी RSS Workers पर हमले हुए हैं। इस तरह की कानून-व्यवस्था की स्थिति से जल्दी से निपटना होगा। इसके लिए Police और State Administration जवाबदेह हैं। Kerala के लोग इसे झूठ बोलने वाले नहीं हैं।

यह भी पढ़े- सलमान खान की हत्या के लिए क्या था मास्टरप्लान, कौन मारना चाहता था भाईजान को मारना क्या था कारण

वही, साथ ही Tom Vadakkan द्वारा कहा गया कि Police की मिलीभगत बहुत खतरनाक है। ऐसे उदाहरण हैं जहां Police station 100 मीटर दूर है और फिर भी कुछ नहीं होता है। कार्यालयों को विशेष रूप से कन्नूर जैसे संवेदनशील जिले में संरक्षित किया जाना है। ऐसा नहीं किया गया है। लापरवाही के साथ मिलीभगत। मुझे यह कहते हुए खेद है। State government को राज्य में किसी भी Political office को नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

Related posts

सीबीआई की रेड के बाद आप ने प्रधानमंत्री को बनाया निशाना, उत्तराखंड में सामने आ रहे घोटालों पर प्रधानमंत्री मोदी से चुप्पी तोड़े :आप

doonprimenews

Earthquake :रुद्रपुर में भूकंप के झटके हुए महसूस तो जान बचाने के लिए बाहर की ओर दौड़ी युवती,दूसरी मंज़िल से गिरी

doonprimenews

लखनऊ एसटीएफ ने जिन आठ संदिग्ध को गिरफ्तार किया , उनमें रुड़की का एक युवक भी था शामिल ।

doonprimenews

Leave a Comment