Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :तीन दिन लगातार बारिश के बाद मैदान से लेकर पहाड़ तक लोगों को मिली राहत, खिली धूप

खबर उत्तराखंड की।तीन दिन बाद मैदान से लेकर पहाड़ तक बारिश से राहत मिली। वहीं, पहाड़ी इलाकों में भी बर्फबरी थमी है। सुबह चारधाम समेत प्रदेशभर में हल्की धूप खिली। वहीं, मौसम विभाग ने पर्वतीय क्षेत्रों कहीं-कहीं गर्जना के साथ ओलावृष्टि और अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना जताई है।


बता दें की बीते तीन दिन से लगातार बारिश से मैदान से लेकर पहाड़ों तक जनजीवन प्रभावित है। बारिश से तापमान में भारी गिरावट होने से मई में भी लोगों को सर्दी का अहसास हो रहा है। हालांकि, बृहस्पतिवार से मौसम बदलने के आसार हैं। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार से पूरे राज्य में बारिश से राहत मिल सकती है। चारों धामों में भी मौसम साफ रहने की संभावना हैं।

वहीं, पर्वतीय क्षेत्रों में उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली बागेश्वर, पिथौरागढ, ऊधम सिंह नगर, नैनीताल और चंपावत में कहीं-कहीं हल्की बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। वहीं, 3200 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। वहीं, पांच और छह मई को मौसम सामान्य रहने की संभावना है।

यह भी पढ़े –*सड़क पर वाहन छोड़कर बच्चों को लेने जाना पढ़ सकता है महंगा ट्रैफ़िक पुलिस ने छेड़ा स्कूल के बाहर अभियान।*


दरअसल,बुधवार को 12 घंटे में सबसे अधिक काशीपुर में 40.5 मिमी बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा हल्द्वानी में 38.8 मिमी, भीमताल में 31, सुल्तानपुर पट्टी में 29, चंपावत में 27, मुक्तेश्वर में 22.4, पंतनगर में 21.4 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Related posts

देहरादून के डीएवी कॉलेज की दीवार गिरने से बहन की हुई मौत, भाई गंभीर रूप से घायल,छात्रसंगठन से जुड़े छात्रों ने प्राचार्य से मांगा इस्तीफा

doonprimenews

तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद आज खुला बद्रीनाथ हाईवे, मलबा गिरने के कारण हो रही थी दिक्कतें।

doonprimenews

Uttarakhand में इन 6 Private Universities की मंजूरी हुई रद्द, यहां देखिए लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment