Doon Prime News
uttarakhand

UKPSC :फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी हुई जारी,24अप्रैल तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति,50रुपये होगा प्रति प्रश्न शुल्क

बड़ी खबर,उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। जिन अभ्यर्थियों ने ये परीक्षा दी थी, वह उत्तर कुंजी का मिलान करने के बाद 24 अप्रैल तक इस पर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। प्रति प्रश्न 50 रुपये शुल्क देना होगा।


जी हाँ, नौ अप्रैल को प्रदेश में फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा 625 केंद्रों पर हुई थी, जिसमें एक लाख 42 हजार 973 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। आयोग ने सोमवार को इस परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी। आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत के मुताबिक, परीक्षा के प्रश्नपत्रों के सेट-ए, बी, सी व डी की उत्तर कुंजी अभ्यर्थी वेबसाइट पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :अब किताबों का बोझ कम करने के साथ ही बस्ते का बोझ भी होगा हल्का,होमवर्क में भी की जाएगी कमी, शिक्षा विभाग तैयारियों में जुटा*


अभ्यर्थी अपनी उत्तर कुंजी से इसका मिलान कर सकते हैं। अगर किसी प्रश्न पर आपत्ति होगी तो इसके लिए उन्हें 50 रुपये प्रति प्रश्न के हिसाब से शुल्क देना होगा। आयोग ने स्पष्ट किया है कि एक बार शुल्क जमा करके आपत्ति दर्ज करने के बाद उसमें बदलाव संभव नहीं होगा। कोई भी अभ्यर्थी अपनी आपत्ति प्रमाण के साथ दर्ज करा सकता है। ऑनलाइन वेबसाइट के अलावा डाक, ई-मेल या अन्य किसी माध्यम से आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी।

Related posts

Global Investors Summit- बेटी को थी गेहूं से एलर्जी तो मां ने बना दी गैर गेहूं उत्पादों की बेकरी

doonprimenews

Breaking news- Pushkar Singh Dhami ,कर्नल कोठियाल, हरीश रावत की हुई हार।

doonprimenews

हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से युवती सहित पांच लोग गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment