Doon Prime News
udhamsinghnagar

Rudrapur :56महीनों बाद मेयर की कुर्सी पर बैठे मेयर रामपाल सिंह ,हुए भावुक, सीएम धामी भी रहे मौजूद, जानें क्या है पूरा मामला

इस वक्त की बड़ी खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार सुबह रुद्रपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नगर निगम में बनी बिल्डिंग और सीबीजी प्लांट का शुभारंभ किया। निगम में उन्होंने राज्य के पहले सीबीजी प्लांट के बारे में जानकारी ली।

बता दें की सीएम धामी ने इसके बाद रुद्रपुर के नगर निगम में मेयर को कुर्सी पर बैठाया। 56 महीनों के बाद कुर्सी पर बैठने पर मेयर रामपाल सिंह भावुक हो गए। नजूल का मामला हल होने तक रामपाल सिंह ने कुर्सी में नहीं बैठने का प्रण लिया था। अब नजूल भूमि का मामला हल हुआ तो वह कुर्सी पर बैठे। इस दौरान रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट और विधायक शिव अरोरा मौजूद रहे।

यह भी पढ़े –*Badrinath Dham :कार्मिक अनशन का 11वां आज,माणा के ग्राम प्रधान पीताम्बर मोल्फा भी रहे मौजूद,बोले -मास्टर प्लान के नाम पर……, देखें वीडियो*

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इसके बाद अब नई दिल्ली के दौरे पर निकलेंगे। वह केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी व अन्य केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। नई दिल्ली के पिछले दौरे में उन्होंने गडकरी से मुलाकात का समय लिया था। लेकिन दिल्ली से बाहर होने की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई थी।

Related posts

खटीमा में ‘सुरई इकोटूरिज्म जोन’ में जंगल सफारी का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ

doonprimenews

Udham Singh Nagar: बाजपुर में मुख्यमंत्री धामी ने किया रोड शो, 16.34करोड़ की योजनाओं का भी किया शिलान्यास

doonprimenews

सिविल लाइन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मिली बड़ी सफलता, यूनिसेक्स सैलून मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट का किया भांडाफोड़ ।

doonprimenews

Leave a Comment