Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड के संसदीय कार्यमंत्री ने सभी विधायकों से राष्ट्रपति चुनाव तक देहरादून में ही रहने का आग्रह किया।

संसदीय कार्यमंत्री

संसदीय कार्यमंत्री ने सभी विधायकों से राष्ट्रपति मतदान तक देहरादून में ही रहने का किया आग्रह। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर 16 जुलाई मुख्य सेवक सदन में होनी है। विधायकगणों की बैठक 17 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मॉकड्रिल में रहेंगे सभी विधायकगण।

राज्य के संसदीय कार्यमंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने आगामी 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति मतदान के दृष्टिगत सभी विधायकों से दिनांक 16 जुलाई (शनिवार) से देहरादून में ही रहने का आग्रह किया है।

मंत्री डा. अग्रवाल ने बताया कि एनडीए से राष्ट्रपति चुनाव में श्रीमति द्रौपदी मुर्मू जी उम्मीदवार है। इसी संदर्भ में 16 जुलाई (शनिवार) को मुख्यमंत्री आवास के मुख्य सेवक सदन में शाम सात बजे एक बैठक का आयोजन किया गया है। इसमें सभी विधायकगणों से उपस्थित रहने का अनुरोध किया है।

डा. अग्रवाल ने बताया कि 17 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के तहत मॉक ड्रिल की जाएगी। इसमें भी सभी विधायकगणों से उपस्थित रहने का अनुरोध किया है। डा. अग्रवाल ने सभी विधायकगणों से आग्रह किया है कि 16 जुलाई से 18 जुलाई राष्ट्रपति मतदान तक देहरादून में ही ठहराव करें। मतदान के पश्चात की देहरादून से अपने-अपने क्षेत्र में जाएं।

यह भी पढ़े- यहाँ पत्रकारों पर चली गोली, जान से मारने की कोशिश हुई नाकाम, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते 11 जुलाई को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार श्रीमति द्रौपति मुर्मू ने देहरादून पहुंचकर सांसदों और विधायकों के साथ बैठक कर समर्थन हासिल किया था।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- बरसात से मिली थोड़ी राहत, जानिए कैसा रहेगा आज और कल का मौसम।

doonprimenews

Kedarnath yatra update :इस दिन खुलेंगें केदारनाथ के कपाट, सरकार ने जारी किया चारधाम यात्रा का कार्यक्रम

doonprimenews

Uttarakhand news- Uttarakhand में यहाँ हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा वाहन

doonprimenews

Leave a Comment