Doon Prime News
crime

यहाँ पत्रकारों पर चली गोली, जान से मारने की कोशिश हुई नाकाम, जानें क्या है पूरा मामला

जवान

खबर उत्तर प्रदेश के लखनऊ के सोनभद्र से है जहां बाइक सवारों ने चाय पी रहे थे पत्रकारों को गोली मार दी। बता दें कि सोनभद्र के कलियारी मार्केट में दो पत्रकार रेस्टोरेंट में बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान बाइक में सवार होकर आए और उन्होंने पत्रकारों पर और उन्होंने पत्रकारों पर गोली चलानी शुरू कर दी।

गोली लगने के बाद पत्रकारों को वाराणसी अस्पताल लेकर जाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। मामला सोनभद्र के रायपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र कल्यारी मार्केट का है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया कि यहां स्थानीय अखबार में काम करने वाले दो पत्रकारों को बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई है,दोनों पत्रकार अलग-अलग अख़बार में काम किया करते थे। पत्रकारों का नाम श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े –सुष्मिता सेन को लेकर ललित मोदी ने कही यह बात आप भी हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि घटना को अंजाम देने वाले दो व्यक्ति थे जिन्होंने श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे पर गोलीबारी करी। हमले में श्याम सुंदर पांडे के हाथ में और लड्डू पांडे के सिर में गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर क्या शुरू कर दी है और साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए टीम भी बनाई गई हैं।

Related posts

Big Breaking- 54 वर्षीय व्यक्ति की चाकुओं से गोदकर की गई हत्या, सालों पुराने साथी पर लगे गंभीर आरोप

doonprimenews

यहाँ एक व्यक्ति की हत्या कर शव को फ्रिज में छुपाया, पुलिस कर रही हत्यारे की तलाश

doonprimenews

यहां ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।

doonprimenews

Leave a Comment