Doon Prime News
uttarakhand

प्रदेश सरकार में दिए जाने वाले दायित्वों की सूची आज हो सकती है फाइनल,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष आज करेंगे सूची पर मंथन

खबर उत्तराखंड से जहाँ प्रदेश सरकार में दिए जाने वाले दायित्वों की सूची शुक्रवार को फाइनल हो सकती है। प्रदेश संगठन की बैठक के सिलसिले में देहरादून आ रहे प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सूची पर मंथन करेंगे और इसके बाद अगले कुछेक दिन में सरकार के स्तर पर दायित्वों की घोषणा हो सकती है।


जी हाँ,बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर मंत्रिपरिषद विभाग ने विभिन्न विभागों के निगमों, बोर्डों, समितियों और आयोगों में खाली अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सदस्यों के पदों का विवरण तैयार कर लिया है। उधर, संगठन के स्तर पर प्रदेश अध्यक्ष ने भी उन वरिष्ठ और सक्रिय पदाधिकारियों के नामों की सूची तैयार कर ली है जिन्हें दायित्व दिए जा सकते हैं। इनमें ज्यादातर लोग 50 वर्ष से ऊपर की आयु के हैं।

यह भी पढ़े -*जीएसटी चोरी पर पहली बार ब्यूटी पार्लरों में पड़ा राज्य कर विभाग का छापा,लाखों की टैक्स चोरी का है अनुमान*


दरअसल,दायित्वों के लिए पार्टी नेताओं ने मुख्यमंत्री कार्यालय की परिक्रमा तेज कर दी है। महिला आरक्षण व नकल कानून समेत सरकार की उपलब्धियों पर शुभकामनाओं के बहाने पार्टी नेता मुख्यमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं। कई दिग्गज नेताओं के भी चक्कर काट रहे हैं और अपने लिए दायित्व की पैरवी करने का अनुरोध कर रहे हैं।

Related posts

उत्तराखंड के इस जिले में बेहद बढ़ गया बाघ का खतरा, 25 गांव में लगा कर्फ्यू, स्कूलों की भी छुट्टी घोषित।

doonprimenews

पूर्व मंत्री डॉ. हरक सिंह की बहू अनुकृति गुसाईं ने भी कांग्रेस छोड़ दी। 2022 में विधानसभा चुनाव लड़े

doonprimenews

उत्तरकाशी के नौगांव तीन से चार महीने से गायब हुई महिला का कंकाल पुलिस ने चकरौता से किया बरामद.

doonprimenews

Leave a Comment