Doon Prime News
uttarakhand

उत्तरकाशी के नौगांव तीन से चार महीने से गायब हुई महिला का कंकाल पुलिस ने चकरौता से किया बरामद.

बदमाशो ने की घर म घुस कर चोरी

उत्तरकाशी के नौगांव तीन से चार महीने से गायब हुई महिला का कंकाल पुलिस ने चकरौता से बरामद किया है । मामले में पुलिस और एसओजी की टीम बागपत निवासी आरोपी को चकरोता के बैराटखाई के पास राडना डांडा से गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं घटना का पता लगते ही परिजनों ने मुआवज़े की मांग को लेकर यमुनोत्री हाईवे पर जाम लगा दिया।

मामला इसी साल जुलाई का है। पुलिस के मुताबिक नौगांव के कुण्ड गांव में रहने वाली रानी 30 वर्षीय को उसका मौसा सोमदेव बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। जिसके बाद परिजनों ने महिला के अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सोनीपत, बड़ौत, बागपत, बिहार, राजस्थान समेत तमाम शहरों में दबिश दी, लेकिन पकड़ नहीं पाई।

शनिवार देर रात पुलिस और एसओजी की टीम ने सूचना पर आरोपी को चकरौता से धर दबोचा। आरोपी ने बताया कि जब वह रानी को ले गया था तब भी उसने रानी की हत्या कर गहरी खाई में फेंक दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने महिला का कंकाल बरामद किया

यह भी पढ़े – छत्तीसगढ़ में 8 साल की बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म।

परिजनों ने मृतका की बेटी के लिए मुआवज़े की मांग की
उधर, उत्तरकाशी में जब इस घटना का पता लगा तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ नौगांव चौकी के पास यमुनोत्री हाईवे पर चक्का जाम लगा दिया। परिजनों की मांग है कि मृतका की पांच वर्ष की बेटी को मुआवजा दिया जाए। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। पुलिस कप्तान के आश्वासन देने के बाद ही परिजनों ने जाम खोला।

Related posts

UKPSC :मुख्य परीक्षा से पहली बार मैथ्स एप्टीट्यूड हुआ बाहर, अब पीसीएस परीक्षा पास करने की राह होगी आसान

doonprimenews

23अक्टूबर को पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा, छोटी दिवाली पर कर सकते हैं केदारनाथ धाम के दर्शन

doonprimenews

चोरी की घटना को देहरादून की पुलिस ने किया खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment