Doon Prime News
uttarakhand dehradun

देहरादून पुलिस ने किया स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश , महिला मैनेजर और  एक पुरुष को किया गिरफ्तार

देहरादून पुलिस ने एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। इस मामले में स्पा सेंटर की महिला मैनेजर और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है, जबकि स्पा सेंटर का मालिक फरार है। पुलिस ने तीन पीड़ित महिलाओं को भी रेस्क्यू किया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि चकराता रोड स्थित एक स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर के एक कमरे में एक महिला और एक पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। इसके अलावा, स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई।

पूछताछ में पता चला कि स्पा सेंटर की महिला मैनेजर महिलाओं को रुपयों का लालच देकर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार में धकेल रही थी। स्पा सेंटर के मालिक मनोज कुमार इस धंधे को चला रहा था।

पुलिस ने आरोपी महिला और पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है। स्पा सेंटर का मालिक मनोज कुमार फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू

इस मामले में पुलिस ने तीन पीड़ित महिलाओं को भी रेस्क्यू किया है। पुलिस ने इन महिलाओं को महिला हेल्पलाइन से संपर्क कराया है। महिला हेल्पलाइन इन महिलाओं को पुनर्वास और सहायता प्रदान करेगी।

स्पा सेंटरों पर निगरानी बढ़ाई

देहरादून पुलिस ने इस मामले के बाद स्पा सेंटरों पर निगरानी बढ़ा दी है। पुलिस स्पा सेंटरों में छापेमारी कर रही है और अवैध गतिविधियों पर कार्रवाई कर रही है।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

1- इरम उर्फ आंचल D/o शमशुद्दीन नि0 ग़ांधी रोड देहरादून उम्र 26 वर्ष
2- मो0 अमीर s/o अब्दुल नि0 इनामुल्ला बिल्डिंग तहसील देहरादून उम्र 24 वर्ष

वांछित अभियुक्त:-

मनोज कुमार पुत्र जगमल नि0 सोरणा जिला सहारनपुर

बरामदगी:-

1- 41500/- रुपये नगद
2- 07 पैकेट कंडोम
3- 02 मोबाइल फोन
4- विजिटर रजिस्टर

पुलिस टीम एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून

  1. उ0नि0 मनमोहन सिंह नेगी (प्रभारीAHTU)
  2. हे0का0 नरेंद्र बिष्ट
  3. हे0का0 धर्मेंद्र
  4. म0का0 रैना रावत
  5. उ0नि0 शेंकी कुमार, चौकी इंचार्ज बिंदाल मय टीम

Related posts

कावड़ यात्रा शुरू होने के साथ ही, देहरादून से दिल्ली जाने वाला रूट हुआ डाइवर्ट ,निकलने से पहले एक बार यहां रूट जरूर देखे

doonprimenews

अब स्कूल के छात्र भी बनेंगे उद्यमी, बिजनेस में नए आइडिया देने वालों को प्रोत्साहित करेगी सरकार

doonprimenews

उत्तराखंड में RO और ARO बनने का सुनहरा मौका,एक लाख रुपए से 50 हजार तक मिलेगी सैलरी, जानें पूरा प्रोसेस

doonprimenews

Leave a Comment