Doon Prime News
uttarakhand

शिक्षक को हनीट्रैप में फंसा कर लूट ले गए नगदी व अन्य सामान , आरोपी लड़की व उसके साथ ही गिरफ्तार।

आजकल सभी लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं इसी के साथ कई लोग सोशल मीडिया पर सच्चे प्यार या दोस्त की तलाश में रहते हैं लेकिन इस आदत को जितना जल्दी बदल लें आपकी जेब और इज्जत के लिए उतना ही अच्छा होगा। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों का ग्रुप सक्रिय है जो हनीट्रैप में फंसाकर उगाही का धंधा कर रहा है। काशीपुर के रहने वाले एक टीचर भी ऐसे ही एक गिरोह का शिकार बन गए। आरोपियों ने शिक्षक को हनीट्रैप में फंसा कर नकदी व अन्य सामान छीन लिया था।

अच्छी बात ये है कि सभी आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उनके पास से शिक्षक से लूटा गया सामान और स्कूटी बरामद कर ली गई है। घटना आईआईटी थाना क्षेत्र की है। पीड़ित यहां पर एक विद्यालय में सहायक अध्यापक के तौर पर कार्यरत है। पुलिस को दी गई शिकायत में शिक्षक ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें फेसबुक पर एक लड़की मिली। दोनो के बीच दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें – *यहां बाहर वाली के चक्कर में दो बच्चों के बाप ने बाथरूम में बंद हो कर दे दी जान, परिवार में मचा कोहराम।*

बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल को लड़की बोली कि उसका जन्मदिन है। पार्टी के बहाने शिक्षक को जसपुर खुर्द के एक मकान में बुला लिया गया। जैसे ही शिक्षक वहां पहुंचे लड़की ने उनके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इस बीच तीन लड़के वहां आ धमके। इन लड़कों ने शिक्षक को धमकाकर उसका वीडियो बना लिया, साथ में मारपीट भी की। इतना ही नहीं आरोपियों ने शिक्षक से तीस हजार नकद और दस हजार गूगल पे के जरिये ले लिए। बाद में आरोपियों ने शिक्षक को चीमा चौराहे पर छोड़ दिया, लेकिन जाते-जाते शिक्षक की स्कूटी, क्रेडिट कार्ड और मोबाइल अपने साथ ले गए।


आपको बता दें कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़की, उसके दोस्त व दो अन्य आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लूट का सामान भी बरामद किया गया है। आप भी इस घटना से सबक लें और सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से दोस्ती करने से बचें।

Related posts

पुष्कर सिंह धामी ने किया 29 योजनाओ का लोकार्पण व उद्घाटन जिसमें 46.78 करोड़ की आयेगी लागत, मुख्यमन्त्री ने कहा उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाना हमारा लक्ष्य

doonprimenews

दसवीं की परीक्षा के बाद 11वीं में Admission के लिए अब नहीं करना होगा Result का इंतजार, जानिए क्या हैं नियम

doonprimenews

उत्तराखंड ने रचा इतिहास, Ritu Khanduri बनी पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष

doonprimenews

Leave a Comment