Doon Prime News
uttarakashi

Gangotri Dham :गंगोत्री धाम में यात्रा पर आई महाराष्ट्र की महिला यात्री की हुई मौत, पुलिस ने केदारघाट में किया अंतिम संस्कार

बड़ी खबर,गंगोत्री धाम की यात्रा पर आई महाराष्ट्र की एक महिला यात्री की सांस लेने में दिक्कत होने पर मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने केदारघाट पर महिला का अंतिम संस्कार किया। मृतक के परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने शव का हिन्दू रीती रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया।

जी हाँ,जानकारी के अनुसार संगीता अशोक मोहिते पत्नी अशोक महादेव मोहिते उम्र 48 वर्ष निवासी कोल्हापुर महाराष्ट्र बीते रविवार 12 सदस्यीय दल के साथ गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए पहुंची थी। रविवार देर रात संगीता को होटल में सांस संबधी परेशानी हुई। जिसे देखते हुए परिजन उन्हें गंगोत्री के विवेकानंद अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें 108 के माध्यम से जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने संगीता मोहिते को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े –स्कूल जाने के लिए निकली छात्रा को सांड ने कुचला , घरवालो और गाँव में पसरा मातम


बता दें की सोमवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरा। उसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस से शव को महाराष्ट्र ले जाने में असमर्थता जताई। उसके बाद कोतवाल दिनेश कुमार सहित अपर उपनिरिक्षक नरेंद्र बंगारी और हेड कांस्टेबल गोविंद सिंह,रणजीत कुमार ने मृतक यात्री का अंतिम संस्कार करवाया। जिसके बाद उनके परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद किया।

Related posts

उत्तरकाशी मे रसोई गैस सिलिंडर में आग लगने से हुआ हादसा,भीषण आग फैलने के कारण चपेट में आए आठ मकान

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue : श्रमिकों से महज पांच मीटर दूर रेस्क्यू टीम, जल्द मिल सकती है बड़ी सफलता।

doonprimenews

Uttarkashi :आपातकाल में ह्यूम पाइप आता है काम,तो सुरंग से किसने और क्यों निकाला?

doonprimenews

Leave a Comment