Doon Prime News
rudraprayag

Kedarnath Dham :व्लॉगर विशाखा के बाद अब एक और वीडियो हुआ वायरल, केदारनाथ मंदिर परिसर में पत्नी की मांग में सिंदूर भरता नजर आया पति

खबर केदारनाथ मंदिर परिसर में भोलेनाथ के सामने पति ने पत्नी की मांग में सिंदूर भरा। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले ही मशहूर व्लॉगर विशाखा का केदारनाथ में अपने प्रेमी को अंगूठी पहनाने का वीडियो वायरल हुआ था। लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने धाम में इस तरह के कृत्यों पर रोक लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि केदारनाथ आने वाले यात्रियों को मर्यादा का पालन करना चाहिए।


जी हाँ, बता दें की वायरल वीडियो में व्लॉगर अपने प्रेमी के साथ मंदिर परिसर में खड़ी थी। दोनों ने पीले रंग के कपड़े पहने थे। तभी वह हाथ पीछे कर कुछ इशारा करती है, जिस पर वीडियो बनाने वाला शख्स उसके हाथ में अंगूठी पकड़ा देता है। इसके बाद विशाखा घुटनों के बल बैठकर अपने प्रेमी से प्यार का इजहार करती है और उसे अंगूठी पहनाती है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- एक टेंट व्यवसायी ने अपने बच्चों को व पत्नी को मारकर खुद भी की आत्महत्या, पढ़िए पूरी खबर*


दरअसल,अब बुधवार सुबह केदारनाथ धाम का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पति अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरता है। पत्नी ने इसके बाद पति के पैर छुए। मंदिर परिसर में खड़े दंपति ने भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

Related posts

Snowfall :केदारनाथ धाम में बारिश के बाद बर्फबारी हुई शुरू,खूबसूरत हुआ नजारा, चरम पर श्रद्धालुओं का उत्साह

doonprimenews

उत्तराखंड में एक महिला ने नदी में लगाई छलांग तलाश करने में है जुटी SDRF टीम घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

doonprimenews

Kedarnath :छौड़ी के समीप पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आई युवती, मौके पर हुई मौत,एक अन्य व्यक्ति घायल

doonprimenews

Leave a Comment