Doon Prime News
crime

Big Breaking- बदमाशों ने पुलिस कर्मचारी (Police officer) के बेटे को किया ब्लैकमेल, ठगे 60 हजार रुपए

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Panipat में Police officer के बेटे की अश्लील वीडियो बना ठगों ने उससे 60 हजार रुपये ठग लिए। साथ ही आपको बता दें कि Video को वायरल करने की धमकी देकर युवक को डराया गया था। जिसकी शिकायत युवक ने Sector 29 Police Station को दी। कहां जा रहा है कि यहां से शिकायत को Cyber ​​Crime Police Station में भेजा गया है। अब पुलिस मामले की जांच चल रही है।

साथ ही वही पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार Police line निवासी युवक ने बताया कि उसके पिता पुलिस में माली के पद पर कार्यरत हैं। वही, 11 May को उसके पास एक Unknown number से Whats app call आई। काॅल रिसीव करते ही एक लड़की ने उसको अपनी बातों में उलझाना शुरू कर दिया। युवती कपड़े उतारने शुरू कर दिए और उसकी भी वीडियो बना ली। कुछ देर बाद गिरोह के अन्य सदस्यों ने उसे कॉल करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

कहा जा रहा है की तीन दिन बाद नकली CBI और You tuber बनकर कॉल की और Video Viral करने की धमकी देने लगे आरोपियों के झांसे में फंसकर उसने कई बार में 60 हजार रुपये आरोपियों के खाते में ट्रांसफर कर दिए.

Related posts

ससुर के सिर में दामाद ने गोली मारकर की हत्या

doonprimenews

छिंदवाड़ा में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, यहाँ एक महिला और पुरुष की बिस्तर पर अर्धनग्न हालत में खून से सनी लाशें मिली है।

doonprimenews

महिला शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छोटी सी बात पर की छोटे बच्चे की धुनाई मुँह में डाला डंडा

doonprimenews

Leave a Comment