Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh :अपराध का अड्डा बनी धर्मनगरी,बीच सड़क पर असामाजिक तत्वों ने करी फायरिंग, मचा हड़कंप, यहाँ देखें वीडियो

बड़ी खबर इस वक्त की जहाँ ऋषिकेश में गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल,असामाजिक तत्व के द्वारा हवाई फायर करते और हॉकी-डंडा से मारपीट का यह वीडियो राज़्य की क़ानून व्यवस्था की पोल खोल रहा है इससे ऋषिकेश अब धर्मनगरी नहीं बल्कि अब अपराध का अड्डा बन चुका है।


बता दें की घटना चंद्रभागा पुल की बताई जा रही है,वीडियो में जो युवक गोली चलाते हुए दिख रहे हैं वे यूपी और राजस्थान के बताये जा रहे हैं।ऋषिकेश में हुए गोलीकांड में जानकरी मिली है कि कल 20 अक्टूबर को शुक्रवार को रात 9 बजे जब कैलाश गेट के सामने से वाहन गुजर रहा था,जिसमे बैठे युवक ने वहां खड़े स्थानीय युवक विवेक की तरफ थूका,जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और वाहन में बैठे युवक हॉकी और डंडों के साथ बाहर निकल आए और सड़क पर हंगामा करने लगे।

यह भी पढ़े –*गगनयान मिशन के पहले चरण का सफल परीक्षण, ISRO चीफ ने बताया- क्यों हुई लॉन्चिंग में देरी।*


जिसके बाद एक युवक ने विवेक की तरफ फायर झोंक दिया,जिससे अफरा तफरी मच गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार,जिस युवक विवेक पर फायर झोंकने का प्रयास किया गया वह स्थानीय व्यापारी बताया जा रहा है इस घटनाक्रम के बाद कार में बैठे युवक फरार हो गए।प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार में बैठे युवक श्रीनगर गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में हालिया चुनावों में कैंपेन से आ रहे थे। इनमे से एक युवक का नाम समरजीत और दूसरे का दिलीप बुरान बताया जा रहा है जोकि यूपी और राजस्थान के रहने वाले हैं।

Related posts

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा कांग्रेस नेता को नहीं आ रहा पसंद,उदित राज बोले -आजकल तीर्थस्थलों में ज्यादातर समय बिता रहे मोदी, अब हो रहा विवाद

doonprimenews

उत्तराखंड बन रहा स्नो वेडिंग डेस्टिनेशन,बर्फबारी के बीच जिंदगी की नई शुरुआत करने आ रही देश के कई क्षेत्रों से युवा

doonprimenews

Global Investors Summit: सशक्त उत्तराखंड का सपना साकार करेगा निवेशक सम्मेलन, तैयारियां तेज; ये है लक्ष्य।

doonprimenews

Leave a Comment