Doon Prime News
uttarakhand

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा कांग्रेस नेता को नहीं आ रहा पसंद,उदित राज बोले -आजकल तीर्थस्थलों में ज्यादातर समय बिता रहे मोदी, अब हो रहा विवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में केदारनाथ मंदिर में दर्शन के बाद चमोली में बदरीनाथ धाम पहुंचे। पीएम मोदी ने पहले भोलेनाथ और फिर भगवान विष्णु की पूजा-अर्चना की। उत्तराखंड की अपनी दो दिवसीय इस यात्रा के दौरान मोदी प्रदेश के लिए कई सौगात लेकर पहुंचे हैं। लेकिन पीएम मोदी की पूजा-अर्चना कांग्रेस नेता और दिल्ली के पूर्व सांसद उदित राज को पसंद नहीं आई।जी हाँ बता दें की कभी भाजपा में रहे उदित राज ने पीएम को ‘हिंदू धर्म की कुरीतियों’ को दूर करने में जुटने की सलाह देकर विवाद को बढ़ा दिया है। भाजपा ने इसे खास वोट बैंक को साधने की कोशिश करार दिया है।


आपको बता दें की उदित राज ने धर्मांतरण को लेकर आरएसएस की ओर से जाहिर की गई चिंता का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी आजकल ज्यादा समय तीर्थ स्थलों में बिता रहे हैं। उन्होंने पीएम बदलने की मांग करते हुए कहा कि मोदी को हिंदू धर्म की कुरीतियों को दूर करने में पूरा समय देना चाहिए। बता दें की उदित राज ने ट्वीट किया, ”प्रयाग राज में RSS चिंतित है कि धर्मांतरण हो रहा है। पीएम मोदी आज छठे बार केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे। आज कल ज्यादतर समय तीर्थ स्थलों में बिता रहे हैं। RSS मोदी जी को पूरा समय हिन्दू धर्म की कुरीतियों को ख़त्म करने में लगाएं ताकि धर्मांतरण रुके और पीएम किसी और को बनाएं।”

यह भी पढ़े –देश के कुछ कारोबारियों ने दिवाली बोनस के नाम पर  अपने कर्मचारियों को एक से बढ़कर एक तोहफे गिफ्ट किये


वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहनाज पूनावाला ने उदित राज के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे गुजरात चुनाव से जोड़ा है और कहा की,”एक और उदाहरण। शिवराज पाटिल से लेकर उदित राज तक, ये बयान संयोग नहीं है, बल्कि वोट बैंक के प्रयोग और उद्योग हैं। गुजरात में चुनाव से पहले AAP और कांग्रेस में प्रतियोगिता है कि कौन कट्टर हिंदू नफरत से वोटबैंक का ध्रुवीकरण कर सकता है।”

Related posts

उत्तराखंड में बाहर से आनेवाले निजी और कमर्शियल वाहनों पर लगने जा रहा सेस , कैबिनेट की बैठक में जल्द ही रखा जाएगा ये प्रस्ताव .

doonprimenews

शादी समारोह में गए युवक की गाड़ी के पास मिली लाश, जानिए कहां का है यह मामला।

doonprimenews

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज , हटाया जा रहा तारों का जाल

doonprimenews

Leave a Comment