Doon Prime News
uttarakhand

ऋषभ पंत की हालत में हो रहा सुधार,अब नई दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की हो रही चर्चा

खबर उत्तराखंड से है जहाँ कार हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत को राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम पंत का इलाज कर रही है। टीम में सर्जन, ऑर्थोपेडिक सर्जन समेत कई विशेषज्ञ चिकित्सक शामिल हैं। अस्पताल प्रबंधन सीधे परिजनों और बीसीसीआई से ही इलाज के संबंध में जानकारी साझा कर रहा है।

जी हाँ,सूत्रों के अनुसार फिलहाल क्रिकेटर की हालत खतरे से बाहर है। वह पूरी तरह सामान्य बताए जा रहे हैं। पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो चुका है और रिपोर्ट सामान्य है। पंत के पैर में फ्रैक्टर है, सिर और कमर पर भी चोट हैं।

सूत्रों के अनुसार घायल क्रिकेटर पंत को इलाज के लिए, नई दिल्ली या मुंबई के नामचीन अस्पतालों में भेजा जा सकता है। इसको लेकर अस्पताल प्रबंधन के अधिकारियों और डॉक्टरों में चर्चा होती रही। अस्पताल प्रबंधन से जुड़े अधिकारी ने बताया कि ऋषभ पंत को नई दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की चर्चाएं तो हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर अस्पताल प्रबंधन को कुछ भी निर्देश नहीं मिले हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को हादसे के बाद ऋषभ पंत को नारसन स्थित सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद राजधानी के मैक्स अस्पताल रेफर किया गया। हरिद्वार जिला प्रशासन की ओर से अस्पताल प्रबंधन को पहले ही सूचना दे दी गई थी।

यह भी पढ़े -*iPhone New Year Discount- आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की ये डील आपके बड़े काम की है, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना*

जैसे ही एंबुलेंस पंत को लेकर अस्पताल पहुंची, तत्काल उनका इलाज शुरू कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक क्रिकेटर पंत की एमआरआई जांच के साथ ही कई चिकित्सकीय परीक्षण किए गए।

ऋषभ पंत की हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं, पंत के साथ अस्पताल पहुंची मां सरोज पंत और परिजनों से मीडियाकर्मियों ने बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई बात नहीं हो पाई।

Related posts

अधिकारी डॉ वी वी आर सी पुरुषोंतम ने सोमवार को लोकसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक लीं

doonprimenews

घूमने का कुछ ऐसा चढ़ा शौक की स्विट्जरलैंड से कैंपर वैन में सवार होकर ऋषिकेश पहुंचा जोड़ा,कुछ अनोखी है डेनियल -मरलेन की कहानी

doonprimenews

Breaking news- चंपावत उपचुनाव में भारी वोटों से जीते CM Pushkar Singh Dhami, जानिए कितने वोटो से जीते CM Dhami।

doonprimenews

Leave a Comment