Doon Prime News
sports

IND vs SL :श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कौन होगा रोहित का नया जोड़ीदार?पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने लिया इन खिलाड़ियों का नाम

खबर खेल जगत की जहाँ भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज तीन जनवरी से खेली जानी है। पहले टी20 सीरीज के मैच खेले जाएंगे। टी20 मैच तीन, पांच और सात जनवरी को खेला जाएगा। वहीं, वनडे मुकाबले 10, 12 और 15 जनवरी को खेले जाएंगे। वनडे सीरीज में अनुभवी ओपनर शिखर धवन का चयन नहीं हुआ है। ऐसे में रोहित शर्मा को इस बार नए जोड़ीदार के साथ उतरना होगा।

जी हाँ,टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर का मानना है कि रोहित को ईशान के साथ वनडे में ओपनिंग करनी चाहिए। गंभीर ने कहा, ”ईशान ही वनडे में रोहित के साथ ओपनिंग के लिए पहली पसंद होनी चाहिए। भविष्य में रोहित और किशन पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे।” ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में दोहरा शतक लगाया था।

गंभीर का कहना है कि धवन के बाहर होने के बाद किशन का पलड़ा भारी है। उन्होंने कहा, ”मैं इस बात को लेकर हैरान हूं कि ओपनिंग को लेकर चर्चा भी करनी पड़ रही है, क्योंकि ईशान ने पिछली पारी में दोहरा शतक लगाया था। इस बात को लेकर चर्चा खत्म हो चुकी है।” ईशान किशन के अलावा शुभमन गिल को भी वनडे सीरीज के लिए चुना गया है। उन्होंने ओपनिंग में हाल के दिनों में शानदार प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़े –*ऋषभ पंत की हालत में हो रहा सुधार,अब नई दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की हो रही चर्चा*

बता दें की गंभीर ने ओपनिंग के अलावा मध्यक्रम को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव इनदिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्हे चौथे क्रम पर उतारा जाना चाहिए। सूर्या ने 16 वनडे मैचों में 368 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए हैं। चौथे नंबर के लिए श्रेयस अय्यर भी दावेदार हैं। इस साल 15 पारियों में उन्होंने 55.69 की औसत और 91.52 की स्ट्राइक रेट से 724 रन बनाए हैं।

Related posts

पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम ने बताया इस खिलाडी की सफलता का राज़

doonprimenews

भारत सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) को क्रिस गेल ने कहा धन्यवाद जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली एक बार फिर पिच पर करेंगे वापसी, जाने कहाँ और कैसे

doonprimenews

Leave a Comment