Doon Prime News
uttarakhand

23अक्टूबर को पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा, छोटी दिवाली पर कर सकते हैं केदारनाथ धाम के दर्शन

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां पीएम नरेंद्र मोदी छोटी दिवाली 23 अक्तूबर को केदारनाथ धाम के दर्शन को पहुंच सकते हैं।जी हाँ बता दें की पीएम मोदी का ये दौरा अभी प्रस्तावित है। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार , प्रधानमंत्री 23 अक्तूबर को केदारनाथ के दर्शन करेंगे। साथ ही वह धाम में मास्टर प्लान के तहत चल रहे कार्यों की भी समीक्षा कर सकते हैं। अभी हाल ही में मोदी ने वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए केदारनाथ में चल रहे कार्यों की समीक्षा की थी।

यह भी पढ़े -*पति-पत्नी के बीच हुई झड़प में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बच्चों की चीख सुनकर पहुंचे पड़ोसी दरवाजा खोल रह गए हैरान*


आपको बता दें की प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर सरकार के स्तर पर पीएमओ से संपर्क किया जा रहा है। स्थानीय स्तर पर प्रशासन भी तैयारी में जुटा है। बदरीनाथ -केदारनाथ मंदिर समिति भी अपने स्तर पर सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है। बदरीनाथ -केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि अभी प्रधानमंत्री मोदी का केदारनाथ आने का सिर्फ संभावित कार्यक्रम है। इसके बावजूद मंदिर समिति ने अपने स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर रखी हैं।

Related posts

Bypolls Result 2023 : त्रिपुरा में BJP का परचम, केरल में कांग्रेस की जीत ,जानिए सात सीटों पर उपचुनाव में कौन कहां से जीता?

doonprimenews

पुष्कर सिंह धामी ने सेवक सदन मे किया 8275.51 करोड़ का उद्दघाटन एवं लोकार्पण

doonprimenews

अमर उजाला संवाद में मास्टर प्लान पर की गई चर्चा , कहा मिक्सड लैंडयूज पर नही होगा कोई समझौता

doonprimenews

Leave a Comment