Doon Prime News
pauri

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वन्नंतरा हत्याकांड मामले को लेकर निकली रैली,सीबीआई जांच के लिए सीएम का भेजा ज्ञापन, भू कानून का मुद्दा भी उठाया

बड़ी खबर प्रदेश की राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वन्नंतरा हत्याकांड मामले में मृतका रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मामले की सीबीआई व निष्पक्ष जांच किए जाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को शहर के विभिन्न मार्गों से गुजर कर कलक्ट्रेट परिसर तक रैली निकाली।


दरअसल,इस दौरान उन्होने कलक्ट्रेट परिसर के बाहर जमकर नारेबाजी भी की। बाद में जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर चेतावनी दी कि यदि जनता के साथ ऐसा छलावा होता रहा तो उन्हें व्यापक स्तर पर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।


बता दें की सिविल लाइन स्थित बद्रीनाथ धर्मशाला में गढ़वाल मंडल के विभिन्न क्षेत्रों से काफी संख्या में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित हुए। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी आयोजित हुई। जिसमें मृतका अंकिता की मां और पिता भी मौजूद रहे।


वहीं बाद में पार्टी कार्यकर्ता एजेंसी चौक, माल रोड़, बस स्टेशन, धारा रोड़ होते हुए कलक्ट्रेट परिसर तक नारेबाजी के साथ रैली निकाली। यहां कलक्ट्रेट का मुख्य गेट बंद किए जाने पर उन्होंने नाराजगी भी जताई। तथा गेट पर ही एक सभा का आयोजन किया।


अपने संबोधन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि वन्नंतरा हत्याकांड मामले की अभी तक सीबीआई जांच न होने से अन्य संस्थानों में कार्य करने वालों में भी भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच करवाने, मूल निवास एवं मूल निवास के अंर्तगत आने वाले सभी कानून को लागू करने तथा सशक्त भू कानून लागू करने की मांग भी की।


इस मौके पर संगठन सचिव सुलोचना इष्टवाल, मृतका अंकिता की मां सोनी देवी, विपिन नौटियाल, राजेंद्र, मनोरमा चमोली, सुशीला पटवाल, राखी, सुरेश चंद्र जुयाल आदि शामिल रहे।

Related posts

Uttarakhand :शादी के दिन घर से गायब हुआ दूल्हा,परिजनों ने थाने पहुंचकर दी तहरीर, मां ने सुनाई आपबीती, मामले में जांच जारी

doonprimenews

भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार का दो और शव बरामद, दो की तलाश जारी

doonprimenews

Uttarakhand :दोस्तों के साथ लैंसडौन की खूबसूरत वादियों के बीच पहुंचे अभिनेता अनुपम खेर, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, देखें तस्वीरें

doonprimenews

Leave a Comment