Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- कांग्रेस (Congress) प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए बनाएगी माहौल, कांग्रेस ने कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्येक बूथ से 2-2 कार्यकर्ताओं को लाने की बनाई रणनीति

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की कांग्रेस (Congress) ने कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्येक बूथ से 2-2 कार्यकर्ताओं को लाने की रणनीति बनाई है। इसके लिए सभी 70 विधानसभा (Assembly) क्षेत्रों में नियुक्ति प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। तो वहीं दूसरी तरफ 28 January को Congress National President Mallikarjun Kharge पहली बार उत्तराखंड (Uttarakhand) के दौरे पर आएंगे।

कहां जा रहा है कि वह देहरादून (Dehradun) के बन्नू स्कूल मैदान (Bannu School Ground) में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन से कांग्रेस (Congress) प्रदेश में Lok Sabha Elections के लिए माहौल बनाएगी। सम्मेलन में 11,700 से अधिक बूथों से कार्यकर्ता आएंगे। वहीं, National President Mallikarjun Kharge के दौरे से कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव को लेकर नए जोश का संचार होगा।

साथ ही वही आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस सम्मेलन (Congress Conference) की तैयारियों में जुटी है। सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं को प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जो प्रत्येक बूथ से 2-2 कार्यकर्ताओं को सम्मेलन में लाएंगे। पार्टी की ओर से बाकायदा प्रभारियों के साथ आने वाले कार्यकर्ताओं का ब्योरा लिया जाएगा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से बूथ स्तर पर पार्टी कार्यक्रमों को पहुंचाया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद खरगे पहली बार उत्तराखंड (Uttarakhand) आ रहे हैं। कार्यकर्ताओं में राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर उत्साह है। सम्मेलन के लिए विधानसभा वार प्रभारियों को नियुक्ति की गई है।

Related posts

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

30 रूपये के लिए मालिक ने की अपने यहां काम करने वाले की हत्या, प्रशासन ने चलाया घर और गोदाम पर बुल्डोजर

doonprimenews

केदारनाथ धाम के कपाट खोलने की तिथि महाशिवरात्रि को होगी घोषित

doonprimenews

Leave a Comment