Doon Prime News
delhi

Breaking News- दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने 29 हफ्ते की गर्भवती महिला को गर्भपात की इजाजत देने वाले आदेश को ले लिया वापस

आज की यह खबर दिल्ली (Delhi) से सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Delhi High Court ने मंगलवार को अपने पहले एक आदेश को वापस ले लिया है। बता दे की जिसमें कोर्ट (Court) ने 29 हफ्ते की गर्भवती महिला को गर्भपात की इजाजत देने का आदेश दिया था। केंद्र सरकार (Central Government) की ओर से हाईकोर्ट (Highcourt) में अर्जी दी गई थी।

वहीं, दूसरी तरफ उच्च न्यायालय (High Court) के न्यायमूर्ति सुब्रमण्यम प्रसाद (Justice Subramaniam Prasad) ने कहा कि आदेश वापस लिया जाता है। केंद्र की ओर से एक याचिका दायर करने के बाद आया है। जिसमें बीती 4 January के आदेश को वापस लेने की मांग की गई है। गर्भावस्था को चिकित्सकीय रूप से समाप्त करने की अनुमति दी गई थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि केंद्र सरकार (Central Government) ने अपनी याचिका में कहा कि गर्भावस्था का समापन तब तक नहीं हो सकता है, जब तक कि डॉक्टर भ्रूणहत्या न कर दें। ऐसा न करने पर बड़ी जटिलताओं के साथ समय से पहले प्रसव होगा।

Related posts

G20 बैठक के दौरान किन इलाकों में क्या-क्या रहेगी पाबंदी, सरकार ने जारी की अधिसूचना

doonprimenews

Breaking News- परिषद के पदाधिकारी संस्थाओं के प्रमुखों से आग्रह कर रहे हैं कि वह अपने मरु. आश्रम, मंदिर, जैन स्थानक, आर्य समाज और गुरुद्वारे में आस-पड़ोस के राम भक्तों को एकत्रित करके करें भजन-कीर्तन

doonprimenews

Big Breaking- एक क्लब की लिफ्ट में फंसे 10 लोग, डीएफएस (DFS) की टीम ने बचाई सब की जान

doonprimenews

Leave a Comment