भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार का दो और शव बरामद, दो की तलाश जारी - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand pauri

भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार का दो और शव बरामद, दो की तलाश जारी

पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक के जोग्याणा गांव के समीप रविवार को हुए भूस्खलन में हरियाणा के परिवार के पांच लोगों में से दो और सदस्यों के शव बरामद हुए हैं. मलबे से पहले एक शव मिला था, जबकि अब दो और शव बरामद हुए हैं. मलबे में दबे परिवार के बाकी दो सदस्यों की तलाश जारी है. पौड़ी प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं.

बता दें कि मलबे की चपेट में आने से रवाड़ा में नाइट पैराडाइज कैंप क्षेत्र जमींदोज हो गया था. एक कैंप के अंदर सेक्टर-चार 1756, कुरुक्षेत्र, हरियाणा के एक ही परिवार के पांच लोग कमल वर्मा, निशा वर्मा, उनका बेटा निशांत, निर्मित और मोंटी मलबे में दब गए, जबकि परिवार की आठ साल की बच्ची कृतिका को सकुशल बचा लिया गया था.

सोमवार देर शाम मलबे से एक शव बरामद हो गया था, जबकि लापता चार लोगों में से दो के शव आज मिले हैं. इनकी पहचान कमल वर्मा और निशा वर्मा के तौर पर हुई है.

बैराज लक्ष्मणझूला क्षेत्र में बरसाती नाले में एक ही परिवार के बहे तीन सदस्यों में से एक 14 वर्षीय बालिका का शव बरामद हुआ है. मौके पर अन्य लोगों की खोज जारी है. बता दें कि सोमवार देर रात लक्ष्मणझूला मोटर मार्ग पर वन विभाग गेस्ट हाउस के पास बरसाती नाले में एक महिला व उसके बच्चे बह गये थे. एसटीआरएफ की टीमें कल रात से ही खोजबीन में लगी थी. वहीं, आज बच्ची तेजस्विनी उर्फ गौरी पुत्री गोपाल शर्मा निवासी रानी मंदिर लक्ष्मणझूला का शव मिला है.

भूस्खलन और बरसाती नाले में बहने की घटनाओं से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है.

Related posts

हल्द्वानीवासियों को मुख्यमंत्री धामी ने दी बड़ी सौगात, सीवरेज ट्रीटमेंट वेस्ट प्लांट का किया शुभारम्भ

doonprimenews

Uttarakhand News- अघोषित बिजली कटौती और मनमाने दरें वसूलने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former Chief Minister Harish Rawat) ने रखा मौन व्रत

doonprimenews

Dream 11 में अब उत्तराखंड के दीपक की चमकी किस्मत,जीते 1 करोड़ 8 लाख रुपये।

doonprimenews

Leave a Comment