Doon Prime News
uttarakhand pauri

भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार का दो और शव बरामद, दो की तलाश जारी

पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक के जोग्याणा गांव के समीप रविवार को हुए भूस्खलन में हरियाणा के परिवार के पांच लोगों में से दो और सदस्यों के शव बरामद हुए हैं. मलबे से पहले एक शव मिला था, जबकि अब दो और शव बरामद हुए हैं. मलबे में दबे परिवार के बाकी दो सदस्यों की तलाश जारी है. पौड़ी प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं.

बता दें कि मलबे की चपेट में आने से रवाड़ा में नाइट पैराडाइज कैंप क्षेत्र जमींदोज हो गया था. एक कैंप के अंदर सेक्टर-चार 1756, कुरुक्षेत्र, हरियाणा के एक ही परिवार के पांच लोग कमल वर्मा, निशा वर्मा, उनका बेटा निशांत, निर्मित और मोंटी मलबे में दब गए, जबकि परिवार की आठ साल की बच्ची कृतिका को सकुशल बचा लिया गया था.

सोमवार देर शाम मलबे से एक शव बरामद हो गया था, जबकि लापता चार लोगों में से दो के शव आज मिले हैं. इनकी पहचान कमल वर्मा और निशा वर्मा के तौर पर हुई है.

बैराज लक्ष्मणझूला क्षेत्र में बरसाती नाले में एक ही परिवार के बहे तीन सदस्यों में से एक 14 वर्षीय बालिका का शव बरामद हुआ है. मौके पर अन्य लोगों की खोज जारी है. बता दें कि सोमवार देर रात लक्ष्मणझूला मोटर मार्ग पर वन विभाग गेस्ट हाउस के पास बरसाती नाले में एक महिला व उसके बच्चे बह गये थे. एसटीआरएफ की टीमें कल रात से ही खोजबीन में लगी थी. वहीं, आज बच्ची तेजस्विनी उर्फ गौरी पुत्री गोपाल शर्मा निवासी रानी मंदिर लक्ष्मणझूला का शव मिला है.

भूस्खलन और बरसाती नाले में बहने की घटनाओं से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है.

Related posts

Uttarakhand :दोपहर बाद बदला मौसम का मिजाज, भराड़ीसैंण में हुई बारिश तो वहीं टिहरी में हुई ओलावृष्टि

doonprimenews

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, पहाड़ों में बारिश से तापमान में गिरावट; हिमपात के आसार।

doonprimenews

हाईवे के पास ट्रक खाई में गिरने से दो लोगों की मृत्यु, कई लोग लापता

doonprimenews

Leave a Comment