Doon Prime News
nainital

हल्द्वानी में बुधवार रात सात पिस्टल और एक पिस्टल के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी में बुधवार रात सात पिस्टल और एक पिस्टल के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार 

हल्द्वानी -लालकुआं पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने बुधवार रात सात पिस्टल और एक पिस्टल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी कासगंज यूपी के रहने वाले हैं। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने जिस वाहन से हथियार तस्कर आ रहे थे उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के इतिहास की जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को एसपी क्राइम एंड ट्रैफिक देवेंद्र पिंचा ने कोतवाली स्थित बहुउद्देश्यीय भवन में प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि बुधवार रात मुखबिर की सूचना पर पुराने चेक पोस्ट सुभाषनगर लालकुआं बैरियर पर चेकिंग अभियान चलाया गया. इस बीच किच्छा की ओर से आ रहे टाटा सूमो नंबर डीएल 3 सीएसी 8442 को चेकिंग के लिए रोका गया। मुखबिर ने यह भी बताया कि यह वही वाहन है जिसमें हथियारों की तस्करी की जा रही है। इस पर पुलिस ने तुरंत वाहन को घेर लिया और चालक समेत अन्य युवकों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़े- मुख्यमंत्री ने कांवड़ यात्रा से हटाया प्रतिबंध,अब हो सकेगी कांवड़ यात्रा लेकिन यह है बड़ा खतरा।

पूछताछ में चालक ने अपना नाम संजीव कुमार यादव उर्फ ​​संजू (28) पुत्र मुनेंद्र सिंह यादव निवासी औरंगाबाद, पटियाली जिला, कासगंज, उत्तर प्रदेश और सुरजीत (22) पुत्र बुधपाल सिंह निवासी बरईपुर पटियाली जिला कासगंज, उत्तर के रूप में बताया. प्रदेश। तलाशी के दौरान संजीव के पास से वाहन से 1 पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस और 7 अवैध देसी पिस्टल बरामद किया गया. इस पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने बताया कि वे हल्द्वानी में अमित नाम के युवक को हथियार बेचने जा रहे थे। ये हथियार बरेली के भार्गेन से खरीदे गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Nainital :चमोली के जिला एवं सत्र न्यायाधीश धनंजय चतुर्वेदी निलंबित,पद के खिलाफ आचरण का है आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

नैनीताल में बदला मौसम का मिजाज, पर्यटकों को बर्फबारी का इंतजार

doonprimenews

Dream 11में एक बार फिर जीता उत्तराखंड का ये शख्स, रातोंरात बन गया करोड़पति

doonprimenews

Leave a Comment