Doon Prime News
nainital

Haldwani:चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला चोर निकला करोड़पति, केवल इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

खबर हल्द्वानी से जहां एसटीएच में डाक्टर के केबिन में घुसकर पल्स आक्सीमीटर समेत कई सामान चोरी करने वाला चोर करोड़पति निकला। स्मैक का नशा करने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

बता दें की चोरी का शक न हो, इसलिए जिस कमरे से चोरी की, वहां से डाक्टरों का कोट (एप्रिन) पहनकर बाहर निकला और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से चोरी हुआ पूरा सामान भी बरामद कर लिया है।

एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि सोमवार को एसटीएच में ड्यूटी कर रहे डा. राहुल बिष्ट व अन्य का बैग चोरी हो गया था। अस्पताल के फुटेज खंगाले गए, जिसमें एक संदिग्ध डाक्टर का कोट पहनकर बैग टांगकर जाता हुआ दिखा था।22 अप्रैल को डाक्टर ने तहरीर दी थी। प्राथमिकी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि बुधवार को रामपुर रोड एफटीआइ मोड़ के पास आरोपित मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी निवासी अरुण पाठक को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर चोरी हुआ सामान बरामद हो गया है। पुलिस ने आरोपित की कुंडली खंगाली तो दंग रह गई। वह करोड़पति निकला।

गौरतलब है की टीपीनगर चौकी क्षेत्र में आरोपित का जिम और नया मॉल खुला है। उसके नाम कई बीघा जमीन भी बताई जा रही है। सीओ सिटी नितिन लोहनी के अनुसार, आरोपित स्मैक का आदी है। उसने स्मैक का नशा खरीदने के लिए चोरी की थी। प्रेसवार्ता में कोतवाल उमेश कुमार मलिक व मंडी चौकी इंचार्ज विजय मेहता भी मौजूद रहे। आरोपित को पकड़ने वाली टीम में मेडिकल चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार तेवतिया, अनिल जोहरी व मो. फईम शामिल रहे।

आरोपी अरुण कुमार द्वारा पहले रेकी की गई और फिर उसके बाद दूसरी बार में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।अरुण अस्पताल से निकलने के बाद बाइक लेकर गांधी स्कूल के पास सुनसान जगह पर जाकर रुका था। यहां पर उसने डाक्टर का पहना हुआ एप्रिन उतारा। इसके बाद होंडा शोरूम के सामने से होकर भाग निकला।

यह सामान किया था चोरी – एक टैबलेट, दो एंड्रायड स्मार्टफोन, पावर बैंक, आइफोन की लीड, आइफोन की सी पिन लीड, बी टाइप चार्जर, सी टाइप लीड, स्मार्टवाच, पल्स आक्सीमीटर, एयर बड।

Related posts

प्रेमिका ने नशा करने से रोका तो दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या

doonprimenews

Nainital :मामूली कहासुनी के चलते किशोर ने पुल से लगाई कोसी नदी में छलांग,उपचार के दौरान हुई मौत, मचा कोहराम

doonprimenews

G-20Summit Ramnagar :कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के बिजरानी जोन में विदेशी मेहमानों ने की जंगल सफारी,जैव विविधता, जनसहभागिता और सामंजस्य के बारे में जाना

doonprimenews

Leave a Comment