Doon Prime News
uttarakhand almora

पुलिस जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में पड़ा मिला शव

द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जवान का शव उसके कमरे में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम सलामी देते हुए शव उनके पैतृक गांव भेजा।

मिली जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ के डीडीहाट निवासी नवीन कन्याल (47) द्वाराहाट थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। बुधवार को नवीन कन्याल ड्यूटी पर नहीं पहुंचे। जब काफी देर बाद भी वो ड्यूटी पर नहीं पहुंचे चो उनके साथी उनके कमरे पर गए।

जब साथियों ने दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद साथी किसी तरह कमरे के अंदर पहुंचे। देखा तो जवान नवीन अचेतावस्था में पड़ा मिला। साथियों तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े: रूड़की में 11 वर्षीय बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म, परिजनों को देखकर लगा झटका; दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस जवानों और अधिकारियों ने जवान को अंतिम सलामी देते हुए शव को उसके पैतृक गांव के लिए रवाना कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल जवान की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्टया दिल का दौरा पड़ने से मौत होने की आशंका जताई जा रही हैष पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Related posts

चोरी की घटना को देहरादून की पुलिस ने किया खुलासा

doonprimenews

उत्तराखंड में ओला -उबर के संचालन को वैध करने के लिए अब नियमावली में होगा बदलाव, एसटीए बैठक में होगा बदलाव

doonprimenews

Uttarakhand के जिला युवा कल्याण अधिकारी ने शादी का झांसा देकर पिछले 18 वर्षों से किया उसका शारीरिक शोषण

doonprimenews

Leave a Comment