Doon Prime News
nainital

Bear Attack :घास लेने जंगल में गई महिला पर भालू ने किया हमला,चेहरे का किया बुरा हाल, साथी महिलाओं ने हो -हल्ला कर भालूओं को भगाया

बड़ी खबर शहर के समीपवर्ती सौड़ क्षेत्र में घास लाने के लिए जंगल गई महिला पर भालू ने हमला कर दिया। साथी महिलाओं ने हो-हल्ला कर किसी तरह भालुओं को भगाया। महिला को गंभीर हालत में बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार,सौड़ गांव निवासी 37 वर्षीय खष्टी देवी गांव की ही पांच महिलाओं के साथ रविवार सुबह घास लेने के लिए घर से कुछ ही दूर जंगल गई थीं। घास काटने के दौरान अचानक तीन भालू सामने आ गए। जिसमें से एक ने खष्टी पर हमला कर दिया।


बता दें की एक साथ तीन भालुओं से घिरने पर साथी महिलाओं में भी चीख-पुकार मच गई। महिलाओं ने हो-हल्ला कर किसी तरह खष्टी की जान बचाई। स्वजन और ग्रामीण तत्काल खष्टी को बीडी पांडे अस्पताल ले गए। डा. नेहल ने बताया कि महिला के चेहरे और गर्दन में गहरे जख्म हैं।

यह भी पढ़े –*स्ट्रीट क्राइम पर एसएसपी देहरादून की सख्त रवैये का असर, लूट की घटना का 24 घंटे के अन्दर दून पुलिस ने किया खुलासा।*


वहीं 16 टांके लगाए गए हैं। फिलहाल महिला को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। इधर, सूचना के बाद रेंजर प्रमोद तिवारी वन विभाग की टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया कि फिलहाल पीड़ित महिला के परिवार को दस हजार की त्वरित सहायता दी गई है। क्षेत्र में वनकर्मियों गश्त पर लगे हैं। ग्रामीणों को सतर्क रहने को कहा गया है।

Related posts

शिवसेना आगामी विस चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारेगी

doonprimenews

अब साढ़े 7 किलो की जगह मिलेगा 20 किलो राशन, सफेद कार्ड धारकों को मुफ्त अनाज

doonprimenews

हल्द्वानी में बुधवार रात सात पिस्टल और एक पिस्टल के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment