Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे पहली बार आ रहे उत्तराखंड, देहरादून में होगी उनकी जनसभा

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की कांग्रेस (Congress) के National President Mallikarjun Kharge 28 January को उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंचेंगे। कहां जा रहा है कि National President बनने के बाद Mallikarjun पहली बार उत्तराखंड (Uttarakhand) आ रहे हैं। देहरादून में उनकी जनसभा प्रस्तावित है। कांग्रेस (Congress) की उत्तराखंड Incharge Shailja Kumari ने इसकी जानकारी दी। साथ ही पार्टी पदाधिकारी व विधायकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रस्तावित दौरे को लेकर चर्चा की।

साथ ही आपको बता दे की आज सोमवार को Uttarakhand Congress state in-charge Kumari Shailaja पहली बार देहरादून पहुंचीं। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारी को लेकर पार्टी के पूर्व एवं वर्तमान विधायकों के साथ बैठक की।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको यह भी बता दें कि इस दौरान Former CM Harish Rawat, MLA Pritam Singh, Harish Dhami, Sumit Hridayesh, Madan Visht समेत अन्य विधायक की मौजूद रहे। वहीं, Miss Shailaja ने कहा कि आपसी मत भेद भुलाकर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) के दौरे को लेकर भी चर्चा की गई।

Related posts

हरिद्वार पुलिस ने 100 किलोग्राम गौमांस व गौकशी उपकरण के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Lok sabha election 2024:19 अप्रैल को होगा प्रदेश में मतदान, पहचान पत्र के अलावा इन 12दस्तावेजों का प्रयोग कर मतदाता कर सकेंगे मतदान

doonprimenews

एसटीएफ को एक और बड़ी कामयाबी, यशपाल तोमर के एक और कारनामे की खोली पोल, जानिए क्या है मामला

doonprimenews

Leave a Comment