Doon Prime News
business

OnePlus 10T 5GAकी पहली सेल में आज से एमेजॉन सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट?

oneplus10T

OnePlus 10T 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया है। इसकी पहली सेल आज यानी 6 अगस्त को शुरू होने वाली है। डिवाइस को 16 GB तक रैम और दमदार प्रोसेसर के साथ लाया गया है। पहली सेल में फ़ोन पर कई धमाल ऑफर्स मिलेंगे। स्मार्टफोन्स को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन और सेल डिटेल्स। के लिए आगे पढ़े।

OnePlus 10T 5G sale
वनप्लस का ये फाइव जी फ़ोन आज दोपहर 12:00 बजे से ई कॉमर्स वेबसाइट एमेजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके अलावा फ़ोन को कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि अमेजॉन पर अभी ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल सेल चल रही है। इसके तहत स्मार्टफोन खरीदने पर एस बी आई बैंक के कार्ड पर 10% की छूट मिले गी। साथ ही आई सी आई बैंक के कार्ड पर ₹5000 का डिस्काउंट होगा।

इसे कंपनी ने 3 वेरिएंट में उतारा है। फ़ोन के 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 49,999 है और इसका 12 GB रैम वाला वेरियंट ₹54,999 का हैं। वही इसके 16GB रैम वाले टॉप वेरिएंट की कीमत ₹55,999 है। हैंडसेट Moonstone Black और Jade green कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फ़ोन की प्री बुकिंग भारत में 3 अगस्त से शुरू हो गई थी।

स्पेसिफिकेशन्स ऑफ OnePlus 10T 5G।
अगर हम इसकी स्पेसिफिकेशन की बात करें तो One Plus 10T स्मार्टफोन में 6.7 इंच का full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2412 × 1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिवाइस Anroid 12 पर काम करता है। इसके अलावा फ़ोन में Qualcomm, Snapdragon 8+Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज मिलती है। गेमिंग के लिए फ़ोन में नया Hyper Boosting Gaming Engine दिया गया है।

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: Amazon Get freedom Sale अब हुई लाइव, जबरदस्त छूट पर मिल रहे हैं आपको यह Gaming Laptop

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 50 MP का Sony IMX766 प्राइमरी रियर कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा बैंक साइड में 8 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Oneplus के फ़ोन में 16 MP का कैमरा दिया है। इस स्मार्टफोन की गैब बैटरी 4800 mAh की है, जिसके साथ 150W सुपर वॉक की फास्ट चार्जिंग स्पीड दी गई है। इसके अलावा भी फ़ोन में कई शानदार फीचर्स हैं।

Related posts

15 दिनों बाद काटे पेट्रोल डीजल के दाम, दामों में हुई कटौती जान छूट जाएगी हंसी,जानिए अलग अलग शहरों के दाम।

doonprimenews

Highest Interest Rates on FD- ग्राहकों को FD पर सबसे ज्‍यादा ब्‍याज दे रहे ये बैंक, आइए जानते हैं कौन से बैंक सबसे ज्‍यादा ब्‍याज दे रहे हैं?

doonprimenews

Bank Strike: अगर आपको इस हफ्ते बैंक से जुड़ा कोई काम करना है तो ये खबर आपके लिए है, ATM समेत अन्य सेवाएं होंगी प्रभावित, देखें डिटेल्स

doonprimenews

Leave a Comment