Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड को मिला 12वां मुख्यमंत्री, धामी के हाथ में फिरसे कमान

उत्तराखंड को मिला 12वां मुख्यमंत्री, धामी के हाथ में फिरसे कमान

उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री को लेकर लगातार जद्दोजहद चल रही थी, लगातार मीटिंगों का दौर चल रहा था और अब जाकर उत्तराखंड को नया मुख्यमंत्री मिला है।

पुष्कर सिंह धामी को बीजेपी आलाकमान ने एक बार फिर से राज्य का नेतृत्व सौंपा है। हार के बाद भी बीजेपी आलाकमान ने पुष्कर सिंह धामी पर अपना भरोसा जताया है और इस पांचवें विधानसभा चुनाव में मिली जीत ने बीजेपी को एक बार फिर से खुद को साबित करने का मौका दिया है और पुष्कर सिंह धामी को भी पार्टी के द्वारा खुद को बेहतर साबित करने का मौका दिया गया है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी : उत्तराखंड के लाल Lakshya Sen ने फिर किया देश का नाम रोशन, इस प्रतियोगिता में फाइनल में बनाई जगह

आपको बता दें कि पुष्कर सिंह धामी के अलावा अनिल बलूनी को भी उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनाने की बात चल रही थी, इसके साथ ही सतपाल महाराज का नाम भी सामने आ रहा था।बात उत्तराखंड में पहली बार महिला मुख्यमंत्री बनाने की भी हो रही थी और रितु खंडूरी का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अंत में इन सभी बातों को बीजेपी ने कया साबित किया और पुष्कर सिंह धामी को एक बार फिर राज्य की कमान सौंप दी।

Related posts

UKSSSC:2018 में हुई LT भर्ती परीक्षा में दूसरे युवाओं से परीक्षा दिलाने वाले 15मुन्नाभाइयों को कारण बताओ नोटिस जारी,जवाब मिलने के बाद किए जाएंगे डिबार

doonprimenews

DM की देहरादून वासियो से अपील, उनकी फेक ID बनाकर हो रहा संचालन।

doonprimenews

Uttarakhand News- गोल्डंग पोस्ट पर तैनात शैलेंद्र बर्फ की चपेट में आकर वीरगति को हुए प्राप्त, घर का था इकलौता चिराग

doonprimenews

Leave a Comment