Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather News- उत्तराखंड में अब मौसम ने बदली करवट, हाईवे पर पाला जमने से जोखिमभरी हुई वाहनों की आवाजाही, पैदल जा रहे लोग

Uttarakhand News- आज की यह खबर उत्तराखंड से सामने आ रही है जाम आपको मिली सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि उत्तराखंड (Uttarakhand) में अब मौसम ने करवट बदल ली है। आपको बता दे की बीते दिनों पहाड़ी इलाकों में हुई बारिश और बर्फबारी के बाद अब कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं, पाला जमने से वाहनों की आवाजाही भी जाखिम भरी बनी हुई है।

साथ ही आपको बता दे की Yamunotri Dham सहित Yamuna Valley में आज चटख धूप निकली हुई हैं। लेकिन बीते दिनों बारिश-बर्फबारी और फिर मौसम साफ होने पर हाईवे पर Hanuman Chatti, Phool Chatti में पाला जमने से वाहनों की आवाजाही जोखिम भरी हो गई है। अनसोल गाड़ (Unsol Ass) से फूलचट्टी (Phool Chatti) तक वाहनों के फिसलन के भय से लोगों को पैदल आना जाना पड़ रहा है। वही, Kharshali Village निवासी प्यारे लाल उनियाल (Dear Lal Uniyal) ने बताया स्थानीय लोगों के साथ स्कूली बच्चों को भी पैदल चल कर स्कूल पहुंचना पड़ रहा है।

पाला गिरने का येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी

साथ ही वहीं Meteorological Center की ओर से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक आपको बता दें कि आज गुरुवार को पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं पाला गिरने की संभावना है। इसी के कारण येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी किया गया है। इस दौरान सुबह और रात में ठंड ज्यादा रहेगी।

Related posts

कल से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर होंगे पीएमओ सचिव और सलाहकार, विकास की योजनाओं पर चल रहे कार्यों को परखेंगे, पहले जाएंगे केदारनाथ

doonprimenews

Chardham Yatra 2023- इस बार टूटेगा चार धाम यात्रा का रिकॉर्ड, लगभग अभी तक इतने लोग करा चुके हैं पंजीकरण

doonprimenews

सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत राय समेत 13 अन्य अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा हुआ दर्ज, जानें क्या है कारण?

doonprimenews

Leave a Comment