Doon Prime News
uttarakhand

देर रात मुख्यमंत्री धामी ने की बड़ी कार्रवाई, अंकिता भंडारी के आरोपी के रिसोर्ट पर चलाया बुलडोज़र

खबर उत्तराखंड से है जहां अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में शुक्रवार देर रात प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करी। जी हाँ बता दें की मुख्यमंत्री ने अपने ही जेसीबी से देर रात आरोपी का रिसोर्ट ध्वस्त करवा दिया। उत्तराखंड में ऐसा पहली बार हुआ है जब अवैध निर्माण के खिलाफ इतनी कडी और जल्दी कार्रवाई की गई है। अब इस अवैध निर्माण से जुड़े सभी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है धामी। किन -किन अधिकारियों की शह में यह रिसोर्ट तैयार किया गया, अब उन अधिकारियों को चिन्हित किया जा रहा है।


आपको बता दें की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के इस सख्त रुख ने लोगों को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की याद दिला दी है। इसी से अब साफ हो गया है कि उत्तराखंड में भी गलत करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री धामी का बुलडोज़र गरजेगा। अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिसोर्ट को धवस्त करके कार्रवाई शुरू हो चुकी है।उच्च स्तर से आदेश आने के बाद यह कार्रवाई की गई थी और बुलडोज़र से धवस्तिकरण का काम किया गया।

यह भी पढ़े -**Ind vs Aus 2nd T 20:दूसरा टी 20 जीती टीम इंडिया, बुमराह की गेंद पर कुछ यूं बोल्ड हुए फिंच ना कुछ समझ पाए ना कुछ……….*


बता दें की शुक्रवार को देर रात मौके पर पहुंचे बुलडोज़र ने पहले रिसोर्ट का गेट तोड़ा उसके बाद फ्रंट में लगे शीशे और दीवार को तोड़ने की कार्रवाई की।प्रशासन ने इससे पहले आरोपियों को हिरासत में लेकर रिसोर्ट सील कर दिया था। सरकार और पार्टी दोनों ही स्तर में इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है। इसलिए रातों-रात रिसोर्ट को धवस्त करने की कार्रवाई की गई है। शुक्रवार को घटना की खबर मिलते ही लोगों की जमा भीड़ ने रिसोर्ट में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी थी और बैलडोज़र चलाने की भी मांग की थी।

Related posts

Dehradun Breaking : bank account से 31 लाख रुपए किए गायब, फिर ऐसे लगा दिए ठिकाने, एसटीएफ ने किया खुलासा

doonprimenews

Uttarkashi Avalanche: Uttarkashi में हिमस्खलन की चपेट में आए एक पर्वतारोही का शव बेस कैंप से Matali Helipad लाया गया, बाकि बचे पर्वतारोहियों की तलाश अभी भी जारी

doonprimenews

एसटीएफ और साइबर क्राइम पुलिस की बडी कार्यवाही संगठित गिरोह का किया पर्दाफाश, एक साल से थे फरार

doonprimenews

Leave a Comment