Doon Prime News
dehradun

अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा अपडेट ,चीला पॉवर हाउस से SDRF ने किया शव बरामद

अंकिता भंडारी

अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्यमंत्री के निर्देश पर तेजी से काम कर रही उत्तराखंड पुलिस ने एसडीआरएफ, रेस्क्यू टीम व डीप ड्राइवर्स द्वारा पुनः सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के दौरान एसडीआरएफ टीम द्वारा जिला पावर हाउस के पास एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सौंप दिया गया है। शिनाख्त हेतु अंकिता भंडारी के घरवालों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई है।

आज तड़के ही चीला नहर से अंकिता का शव बरामद कर लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है आपको बता दें कि अंकिता की हत्या का खुलासा होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

उसी क्रम में अंकिता भंडारी के हत्यारों के खिलाफ़ शुक्रवार को देर रात ही सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर शुक्रवार देर रात को ही आरोपियों के रिसोर्ट पर चलाया जेसीबी। उत्तराखंड के इतिहास में ये पहला मौका है जब अवैध निर्माण के खिलाफ़ इतनी जल्दी कोई कार्रवाई की गई। अब इस अवैध निर्माण से जुड़े अफसरों के खिलाफ़ भी कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। किन अफसरों की शह पर ये अवैध रिसोर्ट तैयार किया गया है। उन्हें चुनकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सीएम धामी के इस सख्त रुख ने उत्तराखंड के लोगों को यूपी का सीएम योगी आदित्यनाथ की याद दिला दी है। अब सब साफ हो गया है कि उत्तराखंड में भी कुछ गलत करने वालों के खिलाफ़ सीएम पुष्कर सिंह धामी का बुलडोजर गरजेगा।

यह भी पढ़े – देर रात मुख्यमंत्री धामी ने की बड़ी कार्रवाई, अंकिता भंडारी के आरोपी के रिसोर्ट पर चलाया बुलडोज़र

अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्या के रिसोर्ट को ध्वस्त करने के लिए देर रात की गई कार्रवाई। उच्च स्तर से आदेश के बाद प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंची और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी।

Related posts

UKSSSC पेपर लीक में एसटीएफ ने किया आयोग की बड़ी लापरवाही का खुलासा, पेपर प्रिंटिंग से लेकर पैकेजिंग तक की वीडियो है गायब

doonprimenews

जानिए 2022 के फरवरी में कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिये छुट्टियों की पूरी लिस्ट

doonprimenews

अंकिता भंडारी हत्याकांड में कांग्रेस के राष्टिय अध्यक्ष ने भाजपा सरकारकरको लेकर कही ये बड़ी बात .

doonprimenews

Leave a Comment