Doon Prime News
uttarakhand

यहां अपनी मां के साथ अभद्र व्यवहार करना बेटे को पड़ गया भारी, पिता ने किया अपने ही बेटे की हत्या का प्रयास, जानिए क्या है पूरा मामला।

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Uttrakhand के Haridwar ज्वालापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ज्वालापुर क्षेत्र में अपनी मां के साथ में अभद्र व्यवहार करना एक बेटे को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि उसका व्यवहार उसके पिता को इस कदर चुभा कि उसके पिता ने अपने बेटे की हत्या का प्रयास। जी हां, पिता ने अपने बेटे पर पाठल से जानलेवा हमला कर दिया। वहीं,पिता का आरोप था कि बेटे ने अपनी मां के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया है।
वहीं युवक को लहूलुहान हालत में AIIMS Rishikesh रेफर कर दिया गया। युवक के बड़े भाई की शिकायत पुलिस ने पिता के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। बेटे पर हमला करने के बाद पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है। मिली गई जानकारी के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की लाल मंदिर कालोनी में देवेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। घर में उसकी पत्नी सुनीता बड़ा बेटा शरण और छोटा बेटा राहुल रहते हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड के हीरा सिंह की चमकी किस्मत, लगी बंपर लॉटरी, Dream 11 में टीम बनाकर जीते दो करोड़ रुपए।*

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राहुल ने अपनी मां के साथ में अभद्र व्यवहार करने का प्रयास किया था जिसके बाद से उसके पिता उससे नाराज चल रहे थे। देवेंद्र ने बीते गुरुवार देर रात सोते हुए अपने बेटे राहुल पर पाठल से हमला बोल दिया। चीख पुकार सुनकर घर में सो रही मां सुनीता, दूसरे बेटे शरन की नींद खुल गई। बीच बचाव कराने पर आरोपित पिता ने उन पर भी हमले का प्रयास किया। अपने बेटे को लहूलुहान हालत में छोड़कर पिता मौके से फरार हो गया। आननफानन में राहुल को उसका भाई जिला अस्पताल ले गया, जहां से उसे AIIMS Rishikesh भेज दिया गया।

वहीं, घरवालों के मुताबिक र राहुल ने कुछ दिन पूर्व अपनी मां से अभद्र व्यवहार किया था, उस बात से उसका पिता बेहद नाराज था।परिवार वाले इसी को घटना की वजह मान रहे हैं। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवक के भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

Uttarakhand:कांग्रेस के साथ- साथ कई अन्य दलों को लगा झटका, ओबीसी वर्ग के नेताओं समेत कई समर्थकों ने ली भाजपा की सदस्यता

doonprimenews

Uttarakhand में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, बिथ्यांणी में योगी जी के प्रोग्राम में पहुंच रहे लोगो ने बदला रूट।

doonprimenews

लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा अर्द्धसैनिक बलो के अधिकारियों के साथ की गई गोष्ठी।

doonprimenews

Leave a Comment