Doon Prime News
tech

whatsapp में जारी हुआ एक नया अपडेट फॉरवर्ड किए गए मैसेजों में विवरण जोड़ने की सुविधा प्रापत होगी

WhatsApp

Whatsapp एक नई सुविधा जोड़ रहा है जो आपको एंड्रॉइड पर अग्रेषित चित्रों, वीडियो, जीआईएफ और दस्तावेज़ों में एक नया, वर्णनात्मक पाठ जोड़ने की अनुमति देता है। यह वर्तमान में कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है। यदि आपके पास छवि का सटीक वर्णन करने वाला कैप्शन नहीं है, या आप कोई दूसरा कैप्शन जोड़ना चाहते हैं, तो यह नई सुविधा मददगार हो सकती है।

Whatsapp यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई जानता है कि यह वही संदेश नहीं है जो मूल संदेश है, हम एक नया विवरण भेजेंगे जो पुराने को बदल देगा।

Whatsapp आप मीडिया को अग्रेषित करने के कारण के बारे में अधिक जानकारी जोड़ सकेंगे, और सामग्री के बारे में अपने विचार, राय या भावनाएँ भी साझा कर सकेंगे।

इस अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद कुछ लोगों को अपडेट देखने और वीडियो डाउनलोड करने में परेशानी हो सकती है।

Whatsapp एक नया अपडेट जारी कर रहा है जिसमें एक नया फीचर है जिसे कंपेनियन मोड कहा जाता है। यह मोड केवल बीटा परीक्षकों के लिए है और वर्तमान में Android पर उपलब्ध है।

Whatsapp ने एक नया फीचर बनाया है जिससे आप अपने अकाउंट को दूसरे फोन से लिंक कर सकेंगे। इससे आप अलग-अलग फोन पर अपने संदेशों और संपर्कों को आसानी से ट्रैक कर सकेंगे।

न्यूज नेशन की टीम किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले उसकी पुष्टि नहीं करती है। इसलिए, Whatsapp यदि आप कोई ऐसी खबर देखते हैं जो सत्यापित नहीं है, तो उसे पढ़ने से पहले स्रोत पर विश्वास करना सुनिश्चित करें।

Related posts

OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, ये मौका हाथ से चला न जाए , आज ही खरीदें

doonprimenews

Flipkart पर चल रही हैं Poco X5 Pro पर धमाकेदार सेल , आज ही खरीदें।

doonprimenews

अगर आप चलाते हैं whatsapp , तो जरूर पढ़ें यह खबर, वरना जाना पड़ सकता है जेल

doonprimenews

Leave a Comment