Doon Prime News
uttarakhand

हिमाचल के बागी विधायक पहुंचे उत्तराखंड, यहां डाला है डेरा

हिमाचल के बागी विधायक उत्तराखंड पहुंचे हैं। हिमाचल कांग्रेस के छह बागी विधायकों समेत 11 विधायकों के उत्तराखंड पहुंचने की खबर है। जिसके बाद हिमाचल की राजनीति में भूचाल आने की अटकलें तेज हो गई हैं।

हिमाचल का राजनीतिक संकट अभी खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। हिमाचल कांग्रेस के छह बागी विधायकों समेत 11 विधायकों के शुक्रवार को उत्तराखंड आने की खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि इनमें वो तीन निर्दलीय विधायक भी शामिल हैं जिन्होंने राज्यसभा के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट दिया था।

यह भी पढ़े : महिलाओं को नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा तोफा

मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल कांग्रेस के सभी विधायक विशेष चार्टर्ड विमान से जौलीग्रांट स्थित देहरादून हवाई अड्डे पर उतरे जिसके बाद सभी विधायकों में नीलकंठ महादेव के दर्शन किए। जिसके बाद वो किसी अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सभी विधायकों के ऋषिकेश से करीब 30 किमी दूर एक होटल में ठहरे हुए हैं।

Related posts

इस बार होली पर उत्तराखंड के बॉर्डरों में रहेगी पुलिस की पहली नजर, सीएम धामी ने दिए निर्देश

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- परेड ग्राउण्ड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने पीठाधीश्वर पं0 धीरेन्द्र शास्त्री से लिया आशीर्वाद

doonprimenews

पेपर लीक मामला :’जिसको सौंपी जिम्मेदारी,उसने करदी सेंधमारी ‘अनुभाग अधिकारी ने ही मोबाइल से फोटो खींचकर की थी लीक,लिए थे एडवांस में 25लाख रूपये

doonprimenews

Leave a Comment