Doon Prime News
nation

महिलाओं को नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा तोउफा

देहरादून। भाजपा ने महिला दिवस पर एलपीजी सिलेंडर में 100 रुपये की छूट के लिए प्रदेशवासियों की तरफ से पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, उज्ज्वला कनेक्शन पर सब्सिडी जारी रखने के बाद, यह निर्णय पुनः बताता है कि प्रधानमंत्री मोदी जन जन के स्वाभाविक अभिभावक हैं।
दो दिनों के अंदर घरों के चूल्हे की चिंता आसान करने वाली घोषणाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री भट्ट ने कहा,मोदी जी अपने निर्णयों से देशवासियों के प्रधान संरक्षक होने का आभास दिलाते रहते हैं । उनका महिला दिवस के अवसर पर सिलेंडर के दामों में 100 रुपए की छूट करना मातृ शक्ति के लिए बड़ी सौगात है। उनका यह फैसला हमारी माताओं बहिनों के जीवन को आसान बनाने के साथ करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम करेगा। इससे पूर्व भी मोदी सरकार अगस्त माह में सिलेंडर की कीमत में 200 रुपए पहले भी कम कर चुके हैं। दुनिया भर में आर्थिक संकट है लेकिन पीएम मोदी अपने कुशल रणनीति और जनकल्याण के भाव को लेकर इस तरह के कठिन कदम उठा रहे हैं।

यह भी पढे- 10 मई से खुलेगें बाबा केदारनाथ के कपाट


महाशिवरात्रि के अवसर पर राज्य के 4.5 लाख उज्ज्वला परिवारों को दिए उपहार की चर्चा करते हुए भट्ट ने कहा, आज उत्तराखंड गरीबों को सबसे कम मूल्य पर सिलेंडर उपलब्ध कर रहा है । केंद्र सरकार कुल 300 रुपए की सब्सिडी उज्ज्वला कनेक्शन पर दे रही है, वहीं राज्य की धामी सरकार भी 3 सिलेंडर रिफिल मुफ्त दे रही है। इस तरह प्रदेश में उज्ज्वला सिलेंडर को न्यूनतम कीमत पर देकर अंतोदय परिवारों के घरों को रोशनी से भर रहे हैं। भाजपा सरकारों का यह निर्णय गरीब परिवारों की आर्थिकी सुधारने के साथ पर्यावरण संरक्षण एवं पूरे परिवार के स्वास्थ्य को भी बेहतर करने में मददगार होगा।

Related posts

कोचिंग के दोस्तो ने Cigrette पीते हुए ली लड़की की पिक, वायरल होने के डर से लड़की ने जो किया वो जान कर हो जायेंगे हैरान।

doonprimenews

बड़ी खबर- पूर्व सांसद DP yadav को uttrakhand highcourt ने रिहा करने के आदेश  दिए 

doonprimenews

आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 75 दिन तक लगेगी प्रिकॉशन डोज (Booster Dose), केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी।

doonprimenews

Leave a Comment