Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand के Yashvant का कमाल, जर्मनी की इस कंपनी में हुआ सिलेक्शन, मिलेगी 23 करोड़ रुपए सैलरी

Yashvant

Uttarakhand के चंपावत जिले के Yashvant Choudhary द्वारा कमाल कर दिया गया है। बता दे की Yashvant को महज 24 साल की उम्र में 23 Crore रुपये (30 लाख डॉलर) से ज्यादा का पैकेज मिला है। युवा इंजीनियर Yashvant को जर्मनी की Tesla Geega Comapany में वरिष्ठ प्रबंधक की नौकरी मिली है। वही, Benguluru में August से प्रशिक्षण के बाद November में उन्हें बर्लिन में नियुक्ति दी जाएगी। व्यापारी Shekhar Choudhary के बेटे Yashvant द्वारा पिथौरागढ़ से बीटेक करने के बाद 2020 में गेट में 870वीं रैंक हासिल की गई थी। 2 साल पहले उनका प्रशिक्षु प्रबंधक के रूप में Benguluru में चयन हुआ। Corona काल में उन्होंने Online अपनी सेवाएं दीं।

यह भी पढ़े- गर्मियों में ठंडा पानी (Water) पीने से बचें, पीने से हो सकती है यह परेशानी।

बर्लिन में देंगे आगे सेवा।

वही, Yashvant द्वारा बताया गया कि उनका चयन 30 Lakh Dollar के पैकेज में Tesla Geega Factory में वरिष्ठ प्रबंधक के लिए बर्लिन जर्मनी में हुआ है। 31 July तक Online काम करने के बाद August से October तक Benguluru में प्रशिक्षण होगा। इसके बाद November के महीने में बर्लिन में सेवा शुरू हो जाएगी।

Related posts

उत्तराखंड ने रचा इतिहास, Ritu Khanduri बनी पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष

doonprimenews

Uttarakhand News- अभय देओल (Abhay Deol) ‘बन टिक्की’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे, जिनको देखने के लिए लोगों की भीड़ हुई इकट्ठा

doonprimenews

Dehradun: शहर और देहात के मेडिकल स्टोर पर ताबड़तोड़ छापे, पुलिस ने की 427 स्टोर की चेकिंग, 60 बंद कराए। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment