Doon Prime News
haridwar

Roorkee :एयरगन से फायरिंग कर दहशत फैलाना छह दोस्तों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, चालान भी काटा

खबर हरिद्वार के रुड़की से जहाँ एयरगन से फायरिंग कर दहशत फैलाना छह दोस्तों को भारी पड़ गया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और एयरगन को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। साथ ही सभी युवकों का चालान कर दिया। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित मकतूलपुरी में मंगलवार की रात छह युवक खाली प्लॉट में एयरगन लेकर खड़े थे। बताया जा रहा है कि इस बीच युवकों ने एक के बाद एक कई राउंड हवाई फायरिंग की।


बता दें की फायरिंग से आसपास के लोग दहशत मेें आ गए। लोगों ने घरों से बाहर निकलकर युवकों को फायरिंग करता देख शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को हिरासत में लिया। साथ ही गन को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई और हवालात में बंद कर दिया।

यह भी पढ़े -*Roorkee :हिजाब का स्टेटस लगाने को लेकर हुई कहासुनी तो मारपीट पर उतर आए छात्रों के दो गुट,धारदार हथियार लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ एक छात्र*


वहीं हवालात में जाते ही युवक माफी मांगने लगे और भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की बात कही। पुलिस ने सभी के परिजनों को रात में बुलाकर मामले की जानकारी दी। एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि विशाल, लक्ष्य निवासी कृष्णानगर, कुलदीप निवासी ढंडेरा, माधव निवासी रामनगर, विजय पश्चिमी अंबर तालाब और लक्ष्य निवासी निकट आर्य कन्या पाठ, रुड़की का चालान कर दिया है।

Related posts

लक्सर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, एक की मौत, एक घायल

doonprimenews

नकली दवा बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, 50 लाख रुपये की कीमत का माल बरामद ,एक गिरफ्तार

doonprimenews

Haridwar :कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर लगाया ब्रेक,निर्धारित समय से 10घंटे देरी से पहुंची ट्रेन

doonprimenews

Leave a Comment