Doon Prime News
dehradun

अंकिता हत्याकांड :सुप्रीम कोर्ट ने प्रदेश सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट,दो हफ्ते का समय दिया

उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट में आज सोमवार को सुनवाई हुई। जिसके बाद कोर्ट ने प्रदेश सरकार से केस की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने सरकार को रिपोर्ट जमा करने के लिए दो हफ्ते का समय दिया है।

दरअसल,बीते फरवरी माह में अंकिता के माता-पिता व ग्रामीण आशुतोष नेगी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। याचिका में मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई है। इससे पहले उन्होंने हाईकोर्ट नैनीताल में भी याचिका दायर की थी जिसे 21 दिसंबर को कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

आपको बता दें कि 18 सितंबर की रात को वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी। करीब तीन दिनों तक इस मामले की ढिलाई से जांच की गई। इसके बाद शासन के निर्देश पर मामले को रेगुलर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़े –*Roorkee:दिल्ली की ओर से आ रही कार ट्रैक्टर -ट्रॉली से टकराई, कार में लगी भीषण आग,2बच्चों समेत 5लोग घायल*

पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात उगल दी। पता चला कि पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था। ऋषिकेश से लौटते वक्त अंकिता और पुलकित के बीच नहर किनारे फिर से विवाद हुआ और इस बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। पुलिस ने इस मामले में 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

Dehradun:नगर आयुक्त और अन्य कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सल्ट विधायक महेश जीना के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

लोकसभा चुनाव में महिला वोटर बनेंगी ‘गेम चेंजर’मातृशक्ति पर राजनीतिक दलों की नजर

doonprimenews

मसूरी में विंटर लाइन और बर्फी से ढकी हिमालय की चोटियों का हुआ दीदार, पर्यटकों ने अद्भुत नजारे को कैमरे में किया कैद

doonprimenews

Leave a Comment