Doon Prime News
haridwar

Roorkee :मंगलौर में डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में एक की मौत,सात घायल

मंगलौर में हाईवे पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। रविवार की सुबह करीब चार बजे दिल्ली से एक कार हरिद्वार की ओर जा रही थी।

बता दें की जैसे ही कार मंगलौर में स्टेट बैंक के सामने पहुंची तो अचानक डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकालकर रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़े –*22साल की यूट्यूबर ने फांसी लगाकर दी जान,परिजनों ने यूट्यूब चैनल बंद कर पढ़ाई  जारी रखने की कही थी बात*

वहीं डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। मंगलौर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि आर्टिका कार में सवार मगन, तरुण, विपिन, लक्ष्य, पुनीत, लकी, हिमांशु और विनय निवासी भीम गली मलका गंज थाना सब्जी मंडी दिल्ली सवार थे। जिसमें तरुण को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। हादसे की सूचना घायलों के परिजनों को दे दी गई है। साथ ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

हरिद्वार में जंगल से सटे गांवों में हाथी का आतंक, धान की फसल रौंदी

doonprimenews

हर की पैड़ी पर फिर हुड़दंगियों का आतंक,3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Kanwar Yatra :शिव भक्तों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, दो मेला स्पेशल ट्रेनें चलाने का लिया निर्णय,ये होगा शेड्यूल

doonprimenews

Leave a Comment