Doon Prime News
haridwar uttarakhand

प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए जा रही कार से टकराई बाइक, हादसे में एक युवक का पैर कटा; दूसरा गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए जिला मुख्यालय से रुड़की भेजी जा रही फॉर्च्यूनर कार से बाइक सवार दो युवक टकरा गए। हादसे में एक युवक का पैर कट गया। जबकि दूसरे के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसा सिडकुल थाना क्षेत्र के रोशनाबाद में हुआ।

यह भी पढ़े :-नैनीताल में ईद के बाद भी भारी भीड़ का असर, मसूरी में भी पर्यटकों की भीड़।

.पुलिस के मुताबिक तेलीवाला गांव के निवासी मोहित और शाहरुख टाइल्स और पत्थर लगाने का काम करते हैं। हर दिन की तरह शनिवार की सुबह दोनों काम के लिए गांव से रोशनाबाद की ओर आ रहे थे तभी एआरटीओ कार्यालय के पास उनकी फॉर्च्यूनर कार से टक्कर हो गई। आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में मोहित के दाहिने पैर का निचला हिस्सा कट गया जबकि शाहरुख के सिर में चोट आई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देख मोहित और शाहरुख को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

महासचिव प्रमेंद्र डोबाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जिस फॉर्च्यूनर कार से हादसा हुआ है, उसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए रूड़की भेजा जा रहा था। दोनों घायलों का हायर सेंटर में इलाज चल रहा है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Fake Doctor Case :मुजफ्फरनगर में ही एक करीबी के प्रिंटिंग प्रेस में छपवाई गई थी फर्जी डिग्रियां,इमलाख की गिरफ्तारी के बाद खुले कई राज

doonprimenews

UKSSSC: पेपर लीक करने वाले 200 से अधिक अभ्यर्थियों होगे प्रतिबंधित, आयोग को सौंप दी है पुलिस ने अभ्यर्थियों की सूची।

doonprimenews

Uttarakhand News- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रप्रयाग में किया रोड शो, नारी शक्ति वंदन महोत्सव में हुए शामिल

doonprimenews

Leave a Comment