Doon Prime News
haridwar

Roorkee:जब अर्थी से अचानक उठकर बोला मुर्दा,उड़े लोगों के होश………… फिर हुई मौत

खबर रुड़की से है जहाँ कैंसर से जूझ रहे एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजन श्मशान ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच अचानक वो बैठकर बोलने लगा। ग्रामीण को जिंदा देख लोगों के होश उड़ गए। परिजन उसे आनन-फानन अस्पताल ले गए। वहां उक्त व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


आपको बता दें की झबरेड़ा कस्बा निवासी दीपक कुमार (58) काफी दिनों से कैंसर बीमारी से जूझ रहे थे। सोमवार सुबह अचानक दीपक की तबीयत खराब हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने रिश्तेदारों को अंतिम दर्शन के लिए बुला लिया और अर्थी बनाकर श्मशान घाट ले जाने की तैयारी करने लगे।

यह भी पढ़े -*Auli : 8 और 9 अप्रैल को होगा  स्काई रनिंग और स्काई अल्ट्रा रेस प्रतियोगिता का आयोजन,देशभर के अलग -अलग राज्यों के 150से ज्यादा प्रतिभागी लेंगे हिस्सा*


वहीं आखिरी स्नान कराते समय अचानक दीपक अर्थी से उठ गया और बोला यह सब तुम क्या कर रहे हो। यह नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में दीपक को रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर गांव पहुंचे तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। यह घटना झबरेड़ा क्षेत्र में दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। उधर, परिजनों ने दोपहर बाद अंतिम संस्कार कर दिया।

Related posts

हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पुलिस टीम ने बरामद किए विभिन्न कंपनी के 252 मोबाइल फोन।

doonprimenews

Haridwar :मनसा देवी के पहाड़ से हुआ भूस्खलन, भारी मात्रा में रेलवे ट्रैक और काली मंदिर के पास आया मलबा,आस -पास के क्षेत्र से लोगों को हटाया

doonprimenews

क्राइम ब्रांच के सिपाही की गोली मारकर हत्या, बदमाशों को पकड़ने आई थी टीम ,हरिद्वार पुलिस में हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment