Doon Prime News
dehradun

मसूरी में रोडवेज की बस से टकराई बाइक, बरेली के दो युवक गंभीर घायल

मसूरी: मसूरी-देहरादून मार्ग पर एक बुलेट बाइक रोडवेज बस से जा टकरायी. हादसे में बुलेट में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. जिला चिकित्सालय में दोनों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़े – पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन पहुंचे उत्तराखंड, आनंदा रिसॉर्ट में बिताएंगे सुकून के पल

पुलिस के अनुसार मसूरी रोड भट्टा गांव के पास मसूरी से देहरादून की ओर जा रही रोडवेज की बस से देहरादून से मसूरी की ओर जा रही बाइक टकरा गई. हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल युवकों के नाम संजय पुत्र अनुभव सिंह निवासी थाना रोड जिला बरेली और अभिषेक पुत्र समय सिंह निवासी बडोली जिला बरेली हैं. वहीं दोनों युवक देहरादून में किसी कंपनी में कार्यरत हैं. दोनों सुबह के समय अपने कुछ दोस्तों के साथ मसूरी घूमने के लिए आ रहे थे.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 की मदद से देहरादून जिला चिकित्सालय भेजा, जहां दोनों का उपचार चल रहा है. पुलिस मामले में रोडवेज बस चालक मान से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. दोनों का दून जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है

Related posts

देहरादून में सरकार को बरसात गुजरने के बाद याद आया ये महतवपूर्ण काम, प्रमुख सचिव ने जारी किए निर्देश ।

doonprimenews

पटेलनगर क्षेत्र में बंद घर में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, घटना को अंजाम देने वाले गाजियाबाद के गैंगस्टर सहित 03 अन्य शातिर अभियुक्तों को देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से घटना में चोरी की गयी 07 लाख रूपये की ज्वैलरी बरामद।

doonprimenews

Dehradun :दो दिवसीय दौरे पर पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,LBS में एक कार्यक्रम में होंगे शामिल

doonprimenews

Leave a Comment