Doon Prime News
haridwar

Haridwar :41सवारियों से भरी बस 20मीटर गहरी खाई में गिरी,10महीने की बच्ची समेत दो की मौत,ऋषिकेश (गूलर )में भी हुआ हादसा

इस वक्त की बड़ी खबर जहाँ उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला नहीं थम रहा है। जी हाँ,हरिद्वार में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। 41 लोगों से भरी बस 20 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची SDRF टीम ने राहत एवं बचाव कार्य चलाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की मौत होने की खबर है। उधर, एक अन्य सड़क हादसा टिहरी में भी हुआ है। इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक , हरिद्वार के चंडी चौक से करीब 200 मीटर आगे नजीबाबाद की तरफ एक रोडवेज बस बेकाबू होकर 20 मीटर नीचे खाई में गिर गई। बस में 41 लोग सवार थे। हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई। चार गंभीर घायल हैं, जिन्हें एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े -*Dehradun :नाबालिग हिंदू लड़की को बहला फुसलाकर होटल में लेकर जा रहा था मुस्लिम युवक,हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता ने पकड़ा*


वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश-श्रीनगर रोड पर गूलर के पास मैक्स गाड़ी और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में मैक्स में सवार 10 में से आठ लोग घायल हो गए। जबकि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रक ड्राइवर भी घायल हुआ, जिसे एम्स पहुंचाया गया है।

Related posts

Uttarakhand :आज से हरिद्वार से बडोदरा के लिए चलेगी यह सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, यात्रियों की सुविधा को देखते हुए लिया गया फैसला, जानिए किन -किन स्टेशनों पर रुकेगी

doonprimenews

Haridwar: 30 हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस ने पीआरडी जवान पकड़ा, दरोगा फरार, तलाश में जुटी पुलिस।

doonprimenews

पिता-पुत्र की जोड़ी का साहस पड़ा बदमाशों पर भारी, लूट के मंसूबों पर फेरा पानी

doonprimenews

Leave a Comment