Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार कोतवाली के पास एटीएम तोड़कर चोरी की कोशिश, सोती रही पुलिस

हरिद्वार कोतवाली के पास एटीएम तोड़कर चोरी की कोशिश, सोती रही पुलिस

हरिद्वार: 26 जनवरी से पहले हरिद्वार पुलिस आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए अपनी सुरक्षा व्यवस्था जांचने में जुटी हुई है. वहीं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बता बेखौफ चोरों ने कोतवाली हरिद्वार से बमुश्किल आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया. इस दौरान चोर ने पहले एटीएम का शटर तोड़ा. उसके बाद अंदर एटीएम मशीन के लॉकर को उखाड़ने का प्रयास किया. लेकिन एटीएम की मजबूती के आगे चोर का बस नहीं चला. जब कैश नहीं निकाल पाया तो चोर अंदर रखे एक मोबाइल फोन व चार्जर पर जाते-जाते हाथ साफ कर गया.

धर्मनगरी होने के साथ 26 जनवरी पास होने के कारण हरिद्वार में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के मौजूद होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन कोतवाली हरिद्वार से फलांग भर की दूरी पर स्थित एसबीआई के एटीएम में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने पुलिस के दावों की पोल खोल कर रख दी है.

यह भी पढ़े –   MDMA ड्रग्स (हेरोईन) व स्मैक के साथ 03 व्यक्ति एसओजी उधमसिंहनगर से गिरफ्त

सोमवार देर रात किसी समय भोलागिरी रोड स्थित एसबीआई के एटीएम का पहले अज्ञात चोर द्वारा ताला तोड़ा गया. इसके बाद चोर ने एटीएम में घुस अंदर का दरवाजा तोड़ा. एटीएम मशीन को तोड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन वह उसमें कामयाब नहीं हो सका. हार कर अंदर रखे एक मोबाइल और चार्जर को लेकर चोर चंपत हो गया.

कोतवाली हरिद्वार इंचार्ज राकेंद्र कठैत ने बताया कि मंगलवार सुबह इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि चोर एक मोबाइल और चार्जर के अलावा एटीएम से कोई अन्य सामान चोरी नहीं कर सका. उसने एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुआ. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में जंगल से सटे गांवों में हाथी का आतंक, धान की फसल रौंदी

doonprimenews

जिला बदर अभियुक्त को हरिद्वार सरहद से किया तड़ीपार पूरे एक महीने जनपद सीमा से बाहर रहने की दी चेतावनी

doonprimenews

मुसीबत में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, पत्रकार से बदसलूकी पर एक और मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment