Doon Prime News
uttarakhand

Harak Singh को क्यों लग रहा है बीजेपी के झंडे देखकर डर बताई अपनी चिंता की वजह

उत्तराखंड (Uttarakhand) की जनता ने किसी पार्टी और प्रत्याशी पर विश्वास जताया है इसका निर्णय कल 10 मार्च को हो जाएगा। हालांकि मतगणना से पहले सभी पार्टियों के नेता और प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं पूर्व कैबिनेट मंत्री और congress के वरिष्ठ नेता Harak Singh रावत भी Congress की जीत को लेकर आश्वस्त हैं लेकिन उन्हें BJP झंडा बढ़ा रखी है Harak Singh Rawat ने अपनी इस चिंता की वजह भी बताई है।

वहीं, पूर्व कैबिनेट मंत्री Harak Singh Rawat बुधवार को ऋषिकेश पहुंचे थे यहां पर उन्होंने यह बयान दिया था कि Harak Singh Rawat से जब 10 मार्च को आने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के परिणामों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि कांग्रेस इस बार जीत रहे हैं कांग्रेस 37 से 40 सीटें जीतकर सरकार बना रहे हैं हरक सिंह रावत ने कहा कि उनका आकलन आज तक गलत नहीं हुआ है लेकिन इस बार कुछ अलग परिणाम आते हैं तो उन्हें भी सोचना पड़ेगा हरक सिंह रावत ने कहा है कि वह न्यूज़ चैनलों एग्जिट पोल से बिल्कुल भी सहमत नहीं है।

साथ हि Harak Singh Rawat ने बताया है कि अभी भी उन्हें दुकानों और घरों के बाहर बीजेपी के झंडे दिख रहे हैं जिसको वह BJP के पक्ष में कोई हल्का संदेश नहीं मानते इसी झंडे वाले संकेत से उन्हें डर लगा रहा है कि कहीं फिर से बीजेपी तो सत्ता में नहीं आ रही लेकिन बाकी के सभी समीकरण Congress के पक्ष में जा रहे हैं।

यह भी पढ़े- Highcourt द्वारा भड़काऊ भाषण देने के मामले में वसीम रिजवी की जमानत याचिका की गई खारिज।

आपको बता दें कि Harak Singh Rawat का मानना है कि BJP थोड़ी बहुत कहीं पर भी दिख रही है तो उसमें PM Modi के नाम का योगदान है इसको कोई नकार नहीं सकता है हालांकि यह अलग बात है कि इस बार 2014 ,2017 और 2019 वाला PM Modi का जादू नहीं चल रहा है।

Related posts

एटीएम में जाने वाले बुजुर्ग लोग हो जाये सावधान, मदद करने के नाम पर ऐसे कर देते है एटीएम चेंज, पुलिस ने किया 2 शातिरों को गिरफ्तार

doonprimenews

6 घंटों की दूरी अब ढाई घंटों में होगी पूरी, देहरादून में डाटकाली पर हुआ नई सुरंग का निर्माण

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड गौरव सम्मान 2021 और 2022 का कर दिया ऐलान, इन सभी विभूतियों को दिया जाएगा उत्तराखंड गौरव सम्मान

doonprimenews

Leave a Comment